Move to Jagran APP

क्राइम ब्रांच की टीम पर फाय¨रग कर चोर फरार

संवाद सहयोगी, सोहना : एक वाहन चोर ने बुधवार रात सोहना की चुंगी नंबर एक पर क्राइम ब्रांच की टीम पर

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Jun 2018 09:42 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jun 2018 09:42 PM (IST)
क्राइम ब्रांच की टीम पर फाय¨रग कर चोर फरार
क्राइम ब्रांच की टीम पर फाय¨रग कर चोर फरार

संवाद सहयोगी, सोहना : एक वाहन चोर ने बुधवार रात सोहना की चुंगी नंबर एक पर क्राइम ब्रांच की टीम पर फाय¨रग कर दी। इससे एक सिपाही बाल-बाल बचा। वाहन चोर गुरुग्राम से चोरी करके भाग रहा था। क्राइम ब्रांच सोहना की टीम को जैसे ही सूचना मिली उसने पीछा करना शुरू किया। जब बदमाश को यह लगने लगा कि वह पकड़ा जाएगा फिर उसने फाय¨रग कर दी। आबादी के नजदीक चुंगी होने के कारण वह भागने में सफल हो गया। उसकी तलाश में क्राइम ब्रांच सोहना के साथ ही सोहना सिटी थाना पुलिस भी पीछे लग चुकी है।

loksabha election banner

बुधवार रात लगभग आठ बजे सूचना मिली कि एक बदमाश गुरुग्राम की तरफ से बाइक चोरी करके सोहना की तरफ आ रहा है। उसके सोहना पहुंचने से पहले ही चुंगी नंबर एक पर क्राइम ब्रांच ने नाकेबंदी कर दी। पुलिस को देखकर वह दूसरी तरफ भागने लगा। उसका पीछा पुलिसकर्मी करने लगे। इसी बीच बदमाश ने फाय¨रग कर दी। गोली एक सिपाही के नजदीक से होकर निकली। फाय¨रग करने के बाद बदमाश चोरी की हुई बाइक छोड़कर फरार हो गया। सहायक पुलिस आयुक्त शमशेर ¨सह ने बताया कि जल्द ही चोर के पीछे टीम लग गई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बता दें कि पिछले कुछ महीनों से शहर में चोरों ने आतंक मचा रखा है। प्रतिदिन औसतन आठ से दस बाइक की चोरी हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.