Move to Jagran APP

कंटेनर से दस एसी चोरी कर चालक फरार, मामला दर्ज

चालक कंटेनर में लदे 262 एसी में से दस एसी अपने साथ ले गया। कंटेनर के मालिक की शिकायत पर सेक्टर दस थाना पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू का दी है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Jan 2022 06:36 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jan 2022 06:36 PM (IST)
कंटेनर से दस एसी चोरी कर  चालक फरार, मामला दर्ज
कंटेनर से दस एसी चोरी कर चालक फरार, मामला दर्ज

जासं, गुरुग्राम: झज्जर जिले के बादली से एसी लादकर जयपुर के लिए चले कंटेनर के चालक ने गुरुग्राम के सेक्टर दस क्षेत्र में वाहन खड़ा कर दिया। चालक कंटेनर में लदे 262 एसी में से दस एसी अपने साथ ले गया। कंटेनर के मालिक की शिकायत पर सेक्टर दस थाना पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू का दी है।

loksabha election banner

नई दिल्ली के रोहणी निवासी हेतराम ने बताया कि उनके कंटेनर को पंजाब के संगरूर जिले के गांव नागरा निवासी कर्मजीत चलाता था। 23 जनवरी को वह कंटेनर लेकर जयपुर के लिए चला था। जीपीएस में जब कंटेनर की लोकेशन दूसरे दिन गुरुग्राम में ही मिली तो कर्मजीत से संपर्क किया तो उसने वाहन में खराबी की बात बताई। बाद में उसने मोबाइल बंद कर लिया। शक होने पर जब हेतराम ने जब कंटेनर के पास आकर देखा तो कंटेनर की सील टूटी थी और दस एसी गायब मिले।

गाड़ी से अवैध शराब बरामद

जासं, गुरुग्राम: सोहना थाना क्षेत्र में एक सफेद रंग की स्विफ्ट गाड़ी से नौ पेटी पव्वे देशी शराब बरामद की है। पुलिस ने सोहना सांप की नंगली निवासी मोनू कुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अनाज मंडी के नजदीक एक सफेद रंग की स्विफ्ट एचआर 72 एफ 6496 को रुकवाया। कार की तलाशी ली गई तो उसके अंदर से शराब मिली। जांच अधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि शराब कै साथ ही कार को भी जब्त कर लिया है।

अवैध रूप से शराब बेचता पकड़ा

जासं, मानेसर: मानेसर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस ने एक व्यक्ति के कब्जे से 60 बोतल देशी शराब बरामद की है। व्यक्ति की पहचान मानेसर निवासी रवि के रूप में हुई है। पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति मानेसर में दुकान के नजदीक अवैध रूप से शराब बेच रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.