Move to Jagran APP

भाजपा सरकार ने कराए सबसे ज्यादा विकास कार्य : बिमला चौधरी

टौदी से विधायक बिमला चौधरी ने कहा कि पटौदी विधानसभा क्षेत्र में अब तक सबसे ज्यादा विकास कार्य भाजपा सरकार ने कराए हैं। इन चार साल के जितने विकास कार्य इस क्षेत्र में हुए हैं उतने पहले कभी भी नहीं हुए थे। बृहस्पतिवार को गांव नाहरपुर कासन में सीवर लाइन का शुभारंभ करने पहुंची विधायक बिमला चौधरी ने कहा कि गांव नाहरपुर कासन के ग्रामीणों की यह काफी पुरानी मांग थी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 07:36 PM (IST)Updated: Thu, 20 Sep 2018 07:36 PM (IST)
भाजपा सरकार ने कराए सबसे ज्यादा विकास कार्य : बिमला चौधरी
भाजपा सरकार ने कराए सबसे ज्यादा विकास कार्य : बिमला चौधरी

जागरण संवाददाता, मानेसर : पटौदी से विधायक बिमला चौधरी ने कहा कि पटौदी विधानसभा क्षेत्र में अब तक सबसे ज्यादा विकास कार्य भाजपा सरकार ने कराए हैं। इन चार साल के जितने विकास कार्य इस क्षेत्र में हुए हैं उतने पहले कभी भी नहीं हुए थे। बृहस्पतिवार को गांव नाहरपुर कासन में सीवर लाइन का शुभारंभ करने पहुंचीं विधायक बिमला चौधरी ने कहा कि गांव नाहरपुर कासन के ग्रामीणों की यह काफी पुरानी मांग थी।

loksabha election banner

गांव में जनसंख्या बढ़ने के बाद यह गांव की महत्वपूर्ण आवश्यकता बन गई थी। अब सरकार की तरफ 7 करोड़ 47 लाख रुपये इस योजना पर खर्च किए जाएंगे। बृहस्पतिवार से इसका कार्य शुरू हो गया है। इस दौरान विधायक बिमला चौधरी ने कहा कि उन्होंने विधानसभा क्षेत्र के सभी गांवों में समान विकास कराने के प्रयास किए हैं। इन्ही के तहत गांव मानेसर में भी सीवर लाइन डालने के लिए करीब 15 करोड़ रुपये मंजूर कराए हैं। जल्द ही गांव मानेसर में भी सीवर लाइन डालने का कार्य शुरू करवा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि गांव नवादा में स्कूल अपग्रेड करने, नखड़ौला में खेल स्टेडियम और सामुदायिक केंद्र, नौरंगपुर में व्यायामशाला, कासन में स्कूल अपग्रेड कराने का कार्य कराया गया है। इसके साथ ही कई अन्य विकास कार्य भी भाजपा सरकार द्वारा कराए गए हैं। इस दौरान रवि चौधरी, जिला परिषद सदस्य तेजराम, धर्मबीर यादव, सतीश यादव नवादा, विजयपाल सरपंच नाहरपुर, मनोज सरपंच मोकलवास, सतीश सरपंच खरखड़ी, लक्ष्मण नखड़ौला, मास्टर बलबीर, भगत नाहरपुर समेत काफी लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.