इंटरनेट से लिया कस्टमर केयर सेंटर का नंबर, लग गई चपत

इंटरनेट मीडिया का सहारा लेकर किसी सेवा प्रदाता कंपनी के कस्टमर केयर नंबर पर काल कर रहे हैं तो सच्चाई का पता लगा लें। विभिन्न कंपनियों के कस्टमर केयर कंपनी नंबर बता ठगों ने भी अपने नंबर दे रखे हैं।

JagranPublish: Wed, 26 Jan 2022 08:11 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jan 2022 08:11 PM (IST)
इंटरनेट से लिया कस्टमर केयर सेंटर का नंबर, लग गई चपत

जासं, गुरुग्राम: इंटरनेट मीडिया का सहारा लेकर किसी सेवा प्रदाता कंपनी के कस्टमर केयर नंबर पर काल कर रहे हैं तो सच्चाई का पता लगा लें। विभिन्न कंपनियों के कस्टमर केयर कंपनी नंबर बता ठगों ने भी अपने नंबर दे रखे हैं। बसई एन्क्लेव में रहने वाले रूपेंद्र कुमार ने इस बात का ध्यान नहीं रखा तो उनके साथ 74,966 रुपये की ठगी हो गई। उन्होंने एक ई-कामर्स कंपनी को मोबाइल आनलाइन खरीदने के लिए आर्डर दिया था। जब तय समय पर मोबाइल नहीं पहुंचा तो उन्होंने इंटरनेट पर सर्च कर कंपनी का कस्टमर केयर नंबर पर काल की। दरअसल वह मोबाइल नंबर एक ठग था। काल रिसीव करने वाले ठग ने बातों ही बातों में पीड़ित से बैंक खाता नंबर डेबिट कार्ड का नंबर तथा पिन कोड नंबर पूछ उनके खाते से रकम ट्रांसफर कर ली। ठगी होने पर रूपेंद्र ने साइबर सेल को शिकायत दी तो सेक्टर दस थाने में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

नशे में धुत आटो चालक ने पीसीआर को मारी टक्कर

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: नशे में धुत आटो चालक ने सेक्टर पांच चौक पर सड़क किनारे खड़ी पुलिस पीसीआर को टक्कर मार दी। पीसीआर वाहन को काफी नुकसान हुआ है। पुलिसकर्मियों ने आटो चालक को पकड़ सेक्टर पांच थाना पुलिस के हवाले कर दिया। घटना बुधवार दोपहर एक बजे बजे हुई। पीसीआर पर पुलिस टीम चौक पर तैनात थी। चालक ने वाहन को सड़क किनारे खड़ा कर रखा था। पीसीआर प्रभारी सुनील कुमार ने सेक्टर पांच थाने में दर्ज शिकायत में बताया कि आटो चालक पालम विहार की ओर से आया और पुलिस वाहन में टक्कर मार दी। उसे पकड़ा गया तो पता चला कि उसने शराब पी रखी है। हिरासत में लेकर मेडिकल के लिए भेज आटो कब्जे में ले लिया। नशे में होने के चलते चालक अपना नाम तथा पता भी सही नहीं बता पा रहा था।

दूध लेकर आ रहे व्यक्ति की चेन झपटी

जासं, गुरुग्राम: सुशांत लोक- थ्री में रहने वाले द्वारिका प्रसाद पांडेय के गले से बाइक सवार बदमाश ने गले से सोने की चेन छीन ली। वारदात मंगलवार रात करीब नौ बजे हुई। द्वारिका प्रसाद अपने घर से दूध डेरी दूध लेने के लिए गए थे। वापस आते समय एक युवक पीछे से आया और गले की चेन छीनकर भाग गया। धक्का लगने की वजह से द्वारिका प्रसाद सड़क पर गिर गए जिसके चलते उन्हें चोट लगी। जिस जगह पर वारदात हुई स्ट्रीट लाइट नहीं जलने की वजह से अंधेरा था। युवक को कोई ठीक से देख भी नहीं सका। सेक्टर 56 थाना पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept