Move to Jagran APP

महिला छत पर गई कपड़ा फैलाने, कमरे से जेवर चोरी

गांव कार्टरपुरी में रहने वाली महिला को छत पर कपड़ा सुखाने जाना महंगा पड़ गया। छत पर जाते ही कोई महिला के कमरे में घुस और करीब तीन लाख के जेवर तथा पांच हजार की नकदी लेकर चंपत हो गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 05:15 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 06:53 PM (IST)
महिला छत पर गई कपड़ा  फैलाने, कमरे से जेवर चोरी
महिला छत पर गई कपड़ा फैलाने, कमरे से जेवर चोरी

जासं, गुरुग्राम: गांव कार्टरपुरी में रहने वाली महिला को छत पर कपड़ा सुखाने जाना महंगा पड़ गया। छत पर जाते ही कोई महिला के कमरे में घुस और करीब तीन लाख के जेवर तथा पांच हजार की नकदी लेकर चंपत हो गया। मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के नगला दौलत निवासी संगीता ने पालम विहार पुलिस को शिकायत देकर घटना के बारे में बताया। पुलिस यह मान रही है कि चोरी में कोई जानकार ही शामिल है, जिसे पता था कि महिला ने जेवर तथा नकदी कहां पर रख रखी है।

loksabha election banner

घर के बाहर खड़ी फा‌र्च्यूनर ले उड़े चोर

जासं, गुरुग्राम: बेखौफ वाहनों चोर गांव चौमा में घर के सामने खड़ी फा‌र्च्यूनर लेकर चंपत हो गए। वारदात सोमवार रात हुई। मंगलवार को पालम विहार पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। फा‌र्च्यूनर गांव में ही रहने वाले सूरजमल की है। पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने बताया कि एसयूवी उन्होंने रात करीब नौ बजे घर के सामने खड़ी की थी। मंगलवार सुबह जब वह सात बजे घर के बाहर आए तो एसयूवी गायब थी। वाहन के कागजात के अलावा उसमें कई और जरूरी कागज थे। एटीएम बूथ में ध्यान भटका बदल लिया डेबिट कार्ड

जासं, गुरुग्राम: गुढाना गांव के हरीश कुमार का दो लोगों ने चकमा देकर एटीएम कार्ड बदलकर 10 हजार रुपये निकाल लिए। हेलीमंडी पुलिस चौकी ने हरीश कुमार की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। गुढ़ाना गांव के हरीश कुमार खंडेवला मोड पर एक्सिस बैंक के एटीएम से पैसे निकालने पहुंचे। काफी प्रयास के बाद भी पैसे नहीं निकले। इसी दौरान एक कार में सवार होकर दो युवक आए। उन्होंने पैसे निकालने में मदद करने की बात कही। कार्ड लेकर उन्होंने प्रयास किया लेकिन कुछ देर बाद कार्ड वापस लौटा दिया। वह कार्ड लेकर अपने घर चले गए। कुछ देर बाद उनके फोन पर मैसेज आया कि उसके खाते से दस हजार निकाले गए है। एटीएम कार्ड बदल निकाले 50 हजार

जासं, गुरुग्राम: एटीएम बूथ पर रकम निकालने जाएं तो सतर्क रहें। ठगी करने वाले आपका ध्यान भटकाकर ठगी कर सकते हैं। ऐसी ही घटना सेक्टर 22 की मार्केट में स्थित एटीएम से रकम निकालने गए सेक्टर 22 ए निवासी बीरेंद्र सिंह के साथ हुई। उन्होंने कार्ड मशीन में डाला तभी पहले से वहां खड़े युवक ने उनसे कहा मोबाइल पर ओटीपी नंबर आएगा उसे जब फीड करोगे तभी रकम निकलेगी। बीरेंद्र झांसे में आ गए और मोबाइल पर मैसेज चेक करने लगे तभी युवक ने उनका कार्ड बदल लिया। बाद में युवक ने दूसरे एटीएम से दस-दस हजार कर रकम पांच बार में निकाल 50,000 का चूना लगा दिया। पीड़ित की शिकायत पर पालम विहार थाना पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

साइबर कैफे में आने वालों की रखी जाए पूरी डिटेल

जासं, गुरुग्राम: गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा के मद्देनजर जिलाधीश डा. यश गर्ग ने जिले के सभी साइबर कैफे, पीजी, गेस्ट हाउस और होटल संचालकों सहित अन्य कार्यालयों को अपने यहां आने वालों का पूरा ब्यौरा आइडी प्रूफ सहित रखना अनिवार्य है। वहीं किराएदारों, घरेलू सहायकों के मामले में भी ऐसा ही करना होगा। यह आदेश 20 से 26 जनवरी तक प्रभावी रहेंगे। सार्वजनिक स्थानों पर लाइसेंसी हथियार धारकों को हथियार लेकर चलने पर भी पाबंदी लगाई गई है। आदेश की अवहेलना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.