Move to Jagran APP

मोबाइल टावर से बैट्रियां चोरी करते युवक पकड़ा गया

फरुखनगर थाना क्षेत्र के गांव मुबारिकपुर में एक खेत में लगे मोबाइल टावर से 18 बैट्री चोरी करते युवक को खेत मालिक ने रंगेहाथ पकड़ लिया। आरोपित ने बैट्री निकालने के बाद उन्हें अपनी कार में लाद लिया था।

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Dec 2021 04:47 PM (IST)Updated: Wed, 01 Dec 2021 04:47 PM (IST)
मोबाइल टावर से बैट्रियां चोरी करते युवक पकड़ा गया
मोबाइल टावर से बैट्रियां चोरी करते युवक पकड़ा गया

जासं, गुरुग्राम: फरुखनगर थाना क्षेत्र के गांव मुबारिकपुर में एक खेत में लगे मोबाइल टावर से 18 बैट्री चोरी करते युवक को खेत मालिक ने रंगेहाथ पकड़ लिया। आरोपित ने बैट्री निकालने के बाद उन्हें अपनी कार में लाद लिया था, तभी खेत मालिक की निगाह पड़ गई। फरुखनगर थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। टावर राजबीर के खेत के एक हिस्से में लगा है। मोबाइल टावर की देखरेख बीफोरएस सिक्योरिटी एजेंसी के पास है। एजेंसी के सुपरवाइजर अविन सैनी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि चोरी करते जिस युवक को पकड़ा गया उसका नाम कृष्ण कुमार है। वह रेवाड़ी जिले के गांव कनूना का रहने वला है। उसकी स्विफ्ट कार से चोरी की 18 बैट्री बरामद कर ली गई हैं।

loksabha election banner

विदेश से आने वाली फ्लाइट रोक लगाए सरकार: अजय

जासं, गुरुग्राम: पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अजय यादव ने कहा कि वैश्विक स्तर पर उभर रहे ओमिक्रोन वैरिएंट के लिए सरकार को सजग रहने की जरूरत है, भले ही देश में फिलहाल ओमिक्रोन वैरिएंट का एक भी केस नहीं है लेकिन हमें अभी से सतर्कंता बरतने की जरूरत है। विदेश से आने वाली फ्लाइट को तुरंत प्रभाव से बंद कर देना चाहिए और कोरोना महामारी जैसी गलतियों को दोबारा नहीं दोहराना चाहिए। स्वास्थ्य विभाग को नए वैरिएंट से उत्पन्न स्थिति से निपटने के लिए तैयार रहना चाहिए, क्योंकि ओमिक्रोन वैरिएंट अभी तक 14 देशों में पाया जा चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.