Move to Jagran APP

भारत गैस ने शुरू की वाट्सएप से सिलेंडर बुकिग

भारत गैस के उपभोक्ताओं को अब बुकिग के लिए गैस एजेंसी कार्यालय पर जाने की आवश्यकता नहीं भारत गैस में सभी उपभोक्ताओं के लिए एक वाट्सएप नंबर जारी किया है। इसके अलावा एक मिस कॉल देख कर भी सिलेंडर बुक किया जा सकता है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2020 05:59 PM (IST)Updated: Fri, 07 Aug 2020 05:59 PM (IST)
भारत गैस ने शुरू की वाट्सएप से सिलेंडर बुकिग
भारत गैस ने शुरू की वाट्सएप से सिलेंडर बुकिग

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर: भारत गैस के उपभोक्ताओं को अब बुकिग के लिए गैस एजेंसी कार्यालय जाने या फोन करने की आवश्यकता नहीं। अब वाट्सएप पर भी गैस सिलेंडर की बुकिग हो जाएगी। भारत गैस की पियाला एलपीजी टेरिटरी की वरिष्ठ बिक्री अधिकारी अनुशी गुप्ता ने बताया की कोरोना-19 महामारी के मद्देनजर सिलेंडर बुकिग की सुविधा के लिए कंपनी वाट्सएप बिजनेस चैनल लाई है। उपभोक्ता अपने पंजीकृत मोबाइल नंबर से कंपनी के वाट्सएप नंबर 1800224344 पर 'एचआइ' लिखकर भेजें और उन्हें विभिन्न जानकारी उन्हीं के मोबाइल पर प्रदान की जाएगी। वाट्सएप से बुकिग के बाद ग्राहक को एक मैसेज मिलेगा। साथ ही एक लिक भी मिलेगा जिस पर जाकर रीफिल के लिए ऑनलाइन पेमेंट किया जा सकता है।

loksabha election banner

ऑनलाइन पेमेंट डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, यूपीआइ और अमेजान जैसे दूसरे पेमेंट एप्स के जरिए भी किया जा सकता है। इसके अलावा ग्राहक घर बैठें मार्केट या वितरक के एरिया मे सिलेंडर की कीमत भी जान सकते है। उपभोक्ता अपने पंजीकृत मोबाइल नंबर से 7710955555 पर मिस्ड कॉल देकर भी बुकिग कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.