Move to Jagran APP

विभिन्न मामलों में 103 आरोपित गिरफ्तार

अपराध नियंत्रण को लेकर जिले में गुरुग्राम पुलिस का विशेष अभियान जारी है। 15 जुलाई से शुरू अभियान 15 अगस्त तक चलेगा। 30 जुलाई तक अभियान के दौरान जहां 9

By JagranEdited By: Published: Sat, 01 Aug 2020 06:55 PM (IST)Updated: Sat, 01 Aug 2020 06:55 PM (IST)
विभिन्न मामलों में 103 आरोपित गिरफ्तार
विभिन्न मामलों में 103 आरोपित गिरफ्तार

जासं, गुरुग्राम : अपराध नियंत्रण को लेकर जिले में गुरुग्राम पुलिस का विशेष अभियान जारी है। 15 जुलाई से शुरू अभियान 15 अगस्त तक चलेगा। 30 जुलाई तक अभियान के दौरान जहां 98 मामले दर्ज किए गए हैं वहीं 103 आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। 39 किलो 790 ग्राम गांजा, 515 ग्राम सल्फा, 124 ग्राम चरस, 750 ग्राम भांग, 29 कट्टे, 17 देशी पिस्तौल एवं 25 कारतूस बरामद किए जा चुके हैं।

loksabha election banner

पुलिस आयुक्त केके राव के निर्देशानुसार सभी थाना पुलिस से लेकर क्राइम ब्रांच की सभी टीमें अवैध हथियार रखने वालों के साथ ही मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ अभियान चला रही हैं। प्रतिदिन शहर से लेकर गांव तक के इलाके में छापेमारी की जा रही है। जहां से जिस समय सूचना मिलती है, उसी समय छापेमारी की जाती है। अवैध हथियार रखने के आरोप में 50 आरोपित गिरफ्तार किए गए। शुक्रवार को ही अलग-अलग इलाकों से अवैध हथियार के साथ तीन युवक गिरफ्तार किए गए। क्राइम ब्रांच सिकंदरपुर की टीम ने एक युवक को हेलीमंडी इलाके से कट्टे के साथ गिरफ्तार किया। उसकी पहचान गांव बासुंडा निवासी राहुल के रूप में की गई। क्राइम ब्रांच सोहना की टीम ने एक युवक को तिकोना पार्क से कट्टे के साथ गिरफ्तार किया। उसकी पहचान सोहना की आइटीआइ कॉलोनी निवासी इमरान के रूप में की गई। इसी तरह क्राइम ब्रांच फरुखनगर की टीम ने एक युवक को गांव डाडावास के नजदीक से देशी पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया। उसकी पहचान गांव बासुंडा निवासी मनोज के रूप में की गई। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन का कहना है कि अपराध को नियंत्रित करने के लिए दिन-रात अभियान चलाया जा रहा है। शहर से लेकर गांव तक के इलाके में नाके लगाए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.