Move to Jagran APP

फालोअप : 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

हत्या लूट व छीनाझपटी की कई वारदातों में आरोपित इनामी बदमाश को अपराध शाखा की सेक्टर-17 की टीम ने मंगलवार शाम इफको चौक के नजदीक से गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Nov 2020 04:22 PM (IST)Updated: Wed, 11 Nov 2020 04:22 PM (IST)
फालोअप : 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार
फालोअप : 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: हत्या, लूट व छीनाझपटी की कई वारदातों में आरोपित इनामी बदमाश को अपराध शाखा की सेक्टर-17 की टीम ने मंगलवार शाम इफको चौक के नजदीक से गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान गांव कांकरौला निवासी 24 वर्षीय प्रवीण कुमार के रूप में की गई। उसके ऊपर 25 हजार रुपये का इनाम था। प्रवीण मंगलवार तड़के पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से मौत के शिकार हुए बदमाश रोहित का साथी है।

prime article banner

इसी साल 15 जून को पटौदी चौक के नजदीक पुरानी कार की खरीद-बिक्री से संबंधित एक दुकान में दो युवक पहुंचे थे। उन्होंने कार खरीदने की बात कहकर ट्रायल की बात की थी। दोनों आगे बैठ गए थे जबकि दुकानदार पीछे बैठ गया था। ट्रायल शुरू करने से पहले दोनों युवक का एक अन्य साथी भी पहुंच गया था। दो आगे बैठ गए थे जबकि एक पीछे दुकानदार के साथ बैठ गया था। जोड़ी गांव के नजदीक दुकानदार ने कहा था कि भाई ट्रायल बहुत हो गई अब कार वापस मोड़ लो। इस पर आगे बैठे एक युवक ने कहा कि दुकानदार को गोली मार दो। गोली चलाई लेकिन दुकानदार की बजाय युवक के पीछे बैठे साथी को लग गई। इसके बाद दुकानदार को कार से उतार दिया और अपने साथी को लेकर दोनों एक निजी अस्पताल में पहुंचे। वहां पर भर्ती कराने के बाद दोनों फरार हो गए थे। बाद में पुलिस ने अस्पताल में भर्ती युवक को गिरफ्तार कर लिया था। उसकी पहचान गांव ढोरका निवासी रघु के रूप में की गई थी। उसी ने पूछताछ में बताया कि कार में उसके साथ गांव कांकरौला निवासी प्रवीण एवं रोहित थे। रोहित ने ही गोली चलाई थी जो दुकानदार को न लगकर उसे लग गई थी।

पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि मंगलवार शाम सूचना मिली कि मामले का एक आरोपित इफको चौक के नजदीक किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है। पुलिस टीम पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया। जल्द ही तीसरे आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK