Move to Jagran APP

अपनी समस्याओं को लेकर 24 आरडब्ल्यूए ने उपायुक्त के साथ की वर्चुअल मीटिग

सोहना रोड की 24 आरडब्ल्यूए के समूह ने उपायुक्त डा. यश गर्ग के साथ वर्चुअल बैठक की। पदाधिकारियों ने बैठक में आरडब्ल्यूए के सामने आने वाली कई परेशानियों से अवगत कराया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Apr 2021 07:33 PM (IST)Updated: Thu, 29 Apr 2021 07:49 PM (IST)
अपनी समस्याओं को लेकर 24 आरडब्ल्यूए  ने उपायुक्त के साथ की वर्चुअल मीटिग
अपनी समस्याओं को लेकर 24 आरडब्ल्यूए ने उपायुक्त के साथ की वर्चुअल मीटिग

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर: सोहना रोड की 24 आरडब्ल्यूए के समूह ने उपायुक्त डा. यश गर्ग के साथ वर्चुअल बैठक की। पदाधिकारियों ने बैठक में आरडब्ल्यूए के सामने आने वाली कई परेशानियों से अवगत कराया। पदाधिकारियों ने उपायुक्त को कहा कि पार्क में घूमने वाले और पार्कों में कुत्तों को घुमाने वाले लोग आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों की बात नहीं मान रहे हैं। स्थिति को संभालने के लिए स्थानीय थाना प्रभारी व उपमंडल अधिकारी को सहयोग करने के लिए निर्देश दिए जाएं।

loksabha election banner

सोहना रोड की 24 आरडब्ल्यूए का एक समूह बना हुआ है। इसमें वाटिका सिटी, यूनीव‌र्ल्ड गार्डन, आइरियो अपटाउन, निरवाना कंट्री, ऑर्किड पेटल्स, यूनीटेक एस्केप, दि नाइल, व्हेंबले एस्टेट, मालिबू कनडोमिनियम, विपुल व‌र्ल्ड, कार्टन स्टेट, सेंट्रल पार्क-टू, तत्वम विला, रायसीना, यूनिटेक हारमोनी, ग्रैंड आर्च, शीशपाल विहार, फ्रेस्को अपार्टमेंट्स, पामड्राइव, रोजवुड, एक्सक्लूसिव फ्लोर्स, साउथ सिटी-टू, स्पेज पृवी और विपुल ग्रींस शामिल है।

उपायुक्त के साथ बैठक में कहा गया कि सभी आरडब्ल्यूए में तीन-तीन आक्सीजन कन्सेंट्रेटर्स उपलब्ध कराए जाएं और कोविड-19 मरीजों से संबंधित दवाइयां उपलब्ध कराई जाए। मरीजों को अस्पताल तक ले जाने के लिए एंबुलेंस 20 से 30 हजार मांग रहे हैं। लोगों को प्रशासन की तरफ से एंबुलेंस उपलब्ध कराई जाए। आपातकालीन स्थिति के लिए अस्पतालों में आक्सीजन बेड उपलब्ध कराए जाएं। सभी सोसायटी में कार्यरत कर्मचारियों घरेलू सहायकों के लिए जांच की सुविधा उपलब्ध कराई जाए। कोरोना संक्रमित लोगों के घरों से कूड़ा उठाने के लिए पीले बैग उपलब्ध कराए जाएं। कोरोना संक्रमित लोगों के घरों से कूड़ा भी नहीं उठाया जा रहा है।

हम सभी आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों ने मिलकर उपायुक्त डा. यश गर्ग के साथ बैठक की। इस बैठक में आरडब्ल्यूए के सामने आने वाली दिक्कतों को रखा गया। उपायुक्त ने जल्द ही हमारी बातों पर विचार कर समाधान करने का आश्वासन दिया है।

सोबन साहू, महासचिव, विपुल व‌र्ल्ड बीसीडी ब्लाक सोसायटी में लोग आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों की बात मानने को तैयार नहीं है। लापरवाह लोगों पर सख्ती करने की बात भी हमने रखी है। इसके अलावा एंबुलेंस संचालक लोगों से भारी रकम वसूल रहे हैं। उपायुक्त से हमने एंबुलेंस उपलब्ध कराने की भी मांग रखी है।

अतुल बंसल, उपाध्यक्ष, आरडब्ल्यूए, अपटाउन सोसायटी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.