Move to Jagran APP

अवैध हथियार रखने पर दो युवक गिरफ्तार, तीन अवैध पिस्तौल, छह कारतूस बरामद

पुलिस ने अवैध हथियार रखने वालों पर कार्रवाई करते हुए गश्त के दौरान दो अलग-अलग मामलों में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों आरोपितों से तीन अवैध पिस्तौल छह कारतूस बरामद कर दोनों आरोपितों के खिलाफ संबंधित थानों मे शस्त्र अधिनियम के तहत मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सीआइए टोहाना पुलिस ने अवैध हथियार रखने वाले पर कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Aug 2021 07:52 AM (IST)Updated: Wed, 11 Aug 2021 07:52 AM (IST)
अवैध हथियार रखने पर दो युवक गिरफ्तार, तीन अवैध पिस्तौल, छह कारतूस बरामद
अवैध हथियार रखने पर दो युवक गिरफ्तार, तीन अवैध पिस्तौल, छह कारतूस बरामद

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद : पुलिस ने अवैध हथियार रखने वालों पर कार्रवाई करते हुए गश्त के दौरान दो अलग-अलग मामलों में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों आरोपितों से तीन अवैध पिस्तौल, छह कारतूस बरामद कर दोनों आरोपितों के खिलाफ संबंधित थानों मे शस्त्र अधिनियम के तहत मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सीआइए टोहाना पुलिस ने अवैध हथियार रखने वाले पर कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। टोहाना डीएसपी बिरम सिंह ने बताया कि साआइए टोहाना पुलिस की टीम एचसी मनजीत सिंह के नेतृत्व में गश्त के दौरान दमकौरा रोड पर पहुंची तो सुंदर नगर की तरफ से पैदल आ रहा युवक पुलिस को देखकर वापस मुड़ने लगा। पुलिस ने शक के आधार पर उसे काबू कर पूछताछ की तो उसने अपना नाम अमन कुमार निवासी गीता कालोनी टोहाना बताया। तलाशी लेने पर उसके कब्जे से एक नाजायज पिस्तौल 32 बोर, एक नाजायज पिस्तौल 315 बोर, एक जिदा कारतूस 32 बोर व 5 जिदा कारतूस 315 बौर बरामद हुए। दूसरे मामले में सीआइए फतेहाबाद पुलिस टीम एएसआइ राजेश कुमार के नेतृत्व में गश्त के दौरान गांव मेहूवाला के बस अड्डे के पास पहुंची तो एक युवक पुलिस को देखकर घबरा गया और वापस मुड़कर चलने लगा। शक के आधार पर पुलिस ने सुरेश कुमार उर्फ कालू निवासी बड़ोपल हाल मेहूवाला को काबू कर उसके कब्जे से 1 नाजायज पिस्तौल 32 बोर बरामद किया। कार सवार दो युवकों को 17 किलो 200 ग्राम कचरा डोडा किया बरामद

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद : नशा तस्करी की धरपकड़ करते हुए थाना भट्टूकलां पुलिस ने कार सवार दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवकों की पहचान पीलीमंदोरी निवासी सुरेन्द्र तथा मेहूवाला निवासी रोहताश कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने इनके कब्जे से 17 किलो 200 कचरा डोडा पोस्त बरामद कर इनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। थाना भट्टूकलां पुलिस की टीम एसआइ सुमेर चंद के नेतृत्व में रेलवे फाटक, गांव मेहूवाला के पास पहुंची तो बनमंदौरी रोड की ओर से एक कार आती दिखाई दी। शक के आधार पर पुलिस ने कार को रुकवाया और कार की तलाशी ली तो पीछे सीट पर रखे एक प्लास्टिक कट्टे से 17 किलो 200 ग्राम कचरा डोडा पोस्त बरामद हुआ। पूछताछ में इन युवकों ने बताया कि पीलीमंदोरी के युवक ने उन्हें यह कचरा पोस्त दिलवाया है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.