Move to Jagran APP

बढ़ रही अपराधिक वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए डीएसपी से मिले व्यापारी

क्षेत्र में लगातार बढ़ते अपराधिक मामलों एवं पुलिस की विफलता को लेकर सोमवार को हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल शाखा टोहाना का एक प्रतिनिधि मंडल डीएसपी बिरम सिंह से मिला।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 07:58 AM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 07:58 AM (IST)
बढ़ रही अपराधिक वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए डीएसपी से मिले व्यापारी
बढ़ रही अपराधिक वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए डीएसपी से मिले व्यापारी

संवाद सहयोगी, टोहाना : क्षेत्र में लगातार बढ़ते अपराधिक मामलों एवं पुलिस की विफलता को लेकर सोमवार को हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल शाखा टोहाना का एक प्रतिनिधि मंडल डीएसपी बिरम सिंह से मिला। इस प्रतिनिधिमंडल में प्रधान राजेंद्र ठकराल, संरक्षक रमेश गोयल, रामकुमार सैनी, ओंकार गर्ग, प्रवीण कुमार, अशोक मैहता, पवन वधवा, कुलदीप सैनी, सतपाल गर्ग, कन्हैया लाल, रमन मडिय़ा, संजय सपड़ा, महेंद्र भाटिया, शुभकरण जैन आदि ने उन्हें ज्ञापन सौंपते हुए बताया कि शहर में पिछले लंबे समय से दुकानों में चोरी व महिलाओं से छीना-झपटी की वारदातें बढ रहीं हैं, ऐसे में पुलिस अपराधियों को पकड़ने में नाकाम रही है। जिससे व्यापारी वर्ग में भय का माहौल है।

prime article banner

उन्होंने कहा कि प्रशासन की ओर से ऐसी वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए पुख्ता कदम उठाने चाहिए। उन्होंने बताया कि बीते दिनों शहर के रवि ज्वैलर्स व बस स्टैंड के नजदीक स्थित रेडीमेड की दुकान में हुई चोरी की वारदात के आरोपियों को अभी तक पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

जबकि अग्रसैन चौक, रामभवन, भाटिया नगर सहित अनेक स्थानों पर महिलाओं से छीना-छपटी की घटनाएं हो चुकी है। वहीं जिम से घर लौट रहे युवकों से पिस्टल के बल पर लूट के आरोपी भी गिरफ्त से बाहर है।

प्रधान राजेंद्र ठकराल ने कहा कि प्रशासन द्वारा शहर के मुख्य मार्गो पर अपराधियों पर नकेल कसने के लिए लगाए गए सीसीटीवी कैमरे खराब होने के चलते अपराधियों में प्रशासन का खौफ नहीं है, इसलिए इन कैमरों को शीघ्र दुरुस्त करवाया जाए ताकि घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपियों की पहचान की जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.