Move to Jagran APP

बस न चलने पर विद्यार्थियों ने स्टैंड पर ताला लगाकर जताया रोष

संवाद सूत्र भट्टूकलां भट्टूकलां के बस स्टैंड के गेट के समक्ष बुधवार को धरना देकर विद्याथि

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Dec 2021 10:31 PM (IST)Updated: Wed, 01 Dec 2021 10:31 PM (IST)
बस न चलने पर विद्यार्थियों ने स्टैंड पर ताला लगाकर जताया रोष
बस न चलने पर विद्यार्थियों ने स्टैंड पर ताला लगाकर जताया रोष

संवाद सूत्र, भट्टूकलां :

loksabha election banner

भट्टूकलां के बस स्टैंड के गेट के समक्ष बुधवार को धरना देकर विद्यार्थियों ने बस चलाने की मांग को लेकर रोष जताया। पहले गेट पर ताला लगाया और बाद में उसी स्थान पर बैठकर जिला प्रशासन व रोडवेज विभाग के खिलाफ नारेबाजी की। घटना की सूचना पाकर थाना प्रभारी ओमप्रकाश चुघ पुलिस बल सहित मौके पर पहुंचे। बस अड्डा इंचार्ज संतलाल व एसएचओ ओमप्रकाश ने विद्यार्थियों को समझाया लेकिन वे अपनी मांग को लेकर अड़े रहे। करीब एक घंटे के बाद विद्यार्थियों ने आश्वासन के बाद गेट खोल दिया।

प्रदर्शनकारियों में शामिल विद्यार्थी राकेश चोयल, विक्रम, कुलदीप, अमन, दीपक, राहुल, रणधीर, प्रवीण, आर्यन, संदीप, पुष्पेंद्र, उमेश कुमार, हरभजन ने बताया कि वे दैयड़ से साढ़े आठ बजे सुबह भट्टूकलां आने वाली बस चलाने की मांग कर रहे हैं, ताकि वे समय पर स्कूल व कालेज में पहुंच सके। उन्होंने इस संबंध में पहले दो बार ज्ञापन भी दिया। लेकिन उन्हें सिर्फ आश्वासन के कुछ नहीं मिला। जिस पर प्रदर्शनकारियों को शांत करते हुए आखिरकार निर्णय लिया गया कि उनकी मांग के अनुसार ही बस शुरू की जाएगी। बस अड्डा इंचार्ज संतलाल ने बताया कि कागदाना से सुबह 6 बजकर 50 मिनट पर चलने वाली बस अब समय सुबह साढ़े बजे दिया गया है, ताकि विद्यार्थियों को कोई समस्या न हो। छात्र इसी टाइम टेबल की मांग कर रहे थे। जिस पर विद्यार्थी शांत हुए और उन्होंने जाम खोल दिया। अड्डा इंचार्ज ने बताया कि साढ़े 7 बजे भट्टू कलां से इस बस का टाइम फतेहाबाद का था। अब उन्हें साढ़े 7 बजे भट्टू कलां से फतेहाबाद के लिए दूसरी बस की व्यवस्था करनी पड़ेगी। जिसको लेकर से हरियाणा रोडवेज फतेहाबाद डिपो के जीएम साहब को अवगत करवाएंगे ताकि फतेहाबाद भट्टू कलां के लिए जाने वाले यात्रियों के लिए कोई समस्या न हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.