Move to Jagran APP

स्कूल की चहारदीवारी न होने पर विद्यार्थियों व स्टाफ ने जताया रोष

संवाद सूत्र रतिया विभिन्न मांगों को लेकर राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय स्टाफ सदस्यो

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Feb 2020 11:42 PM (IST)Updated: Tue, 18 Feb 2020 06:13 AM (IST)
स्कूल की चहारदीवारी न होने पर विद्यार्थियों व स्टाफ ने जताया रोष
स्कूल की चहारदीवारी न होने पर विद्यार्थियों व स्टाफ ने जताया रोष

संवाद सूत्र, रतिया : विभिन्न मांगों को लेकर राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय स्टाफ सदस्यों ने नगरपालिका के एमई सुमेर सिंह से मुलाकात की। उन्हें ज्ञापन देकर स्कूल की समस्याओं का समाधान करने की मांग की।

prime article banner

एमई को दिए गए ज्ञापन में स् प्रिसिपल बलजीत कौर व स्टाफ सदस्य स्नेह लता ने बताया कि उनके स्कूल में शहर के अलावा ग्रामीण क्षेत्र से हजारों की संख्या में छात्राएं शिक्षा ग्रहण करने आती हैं। जिसमें करीब 50 से अधिक महिला स्टाफ कार्यरत हैं। लेकिन स्कूल की चारदीवारी टूटी होने के कारण सभी को परेशानी आ रही है।

उन्होंने ज्ञापन में आरोप लगाया है कि चहारदीवारी न होने के चलते आवारा व शराबी किस्म के लोग स्कूल समय आ जाते हैं। इससे छात्राओं व स्टाफ सदस्यों को परेशानी होती हैं। उन्होंने मांग कि चारदीवारी को ऊंचा करवाया जाए साथ ही स्कूल का मैदान की सफाई करवाते हुए उसमें मिट्टी की भर्ती करवाई जाए। स्कूल के गेट के सामने से कूड़ा करकट उठाया जाए। स्कूल गेट के आसपास स्पीड ब्रेकर बनाए जाने की मांग भी की गई।

------------------------

एमई ने दिया उचित समाधान का आश्वासन :

राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में आ रही समस्याओं को जल्द समाधान करवाया जाएगा। इसके लिए नगरपालिका की सामान्य बैठक में उक्त मुद्दों को रखा जाएगा और बैठक में पास होने के उपरांत उक्त समस्याओं का समाधान कर दिया जाएगा।

- सुमेर सिंह, एमई, नगरपालिका, रतिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.