Move to Jagran APP

100 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की मिली सौगात

प्रदेश सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूरा होने पर जिला स्तरीय कार्यक्रम आयोजित विधा

By JagranEdited By: Published: Wed, 28 Oct 2020 06:50 AM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2020 06:50 AM (IST)
100 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की मिली सौगात
100 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की मिली सौगात

प्रदेश सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूरा होने पर जिला स्तरीय कार्यक्रम आयोजित

loksabha election banner

विधायक दुड़ाराम ने 100 करोड़ रुपये की परियोजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास किए

- विधायक दुड़ाराम, विधायक देवेंद्र बबली और विधायक लक्ष्मण नापा ने की कार्यक्रम में शिरकत

फोटो : 12

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद :

प्रदेश सरकार के वर्ष पूरा होने पर हिसार में राज्य स्तरीय कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने प्रदेश की 306 परियोजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास किया गया। जिला फतेहाबाद जिले में भी 100 करोड़ रुपये की 32 परियोजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास किए गए। फतेहाबाद में जिला स्तरीय कार्यक्रम में फतेहाबाद के विधायक दुड़ाराम ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करते हुए इन परियोजनाओं का लोकापर्ण किया। इस अवसर पर उनके साथ टोहाना के विधायक देवेंद्र बबली, रतिया के विधायक लक्ष्मण नापा, उपायुक्त डॉ. नरहरि सिंह बांगड़ व सीटीएम अनुभव मेहता मौजूद रहे। विधायक दुड़ाराम ने समृद्ध हरियाणा : सुशासन से जनसेवा का एक ओर वर्ष नाम से पुस्तिका का विमोचन भी किया। इस दौरान विधायक दुड़ाराम ने कहा कि सरकार सबका साथ सबका विकास के आधार पर कार्य कर रही है। आने वाले समय में जिले के कई अहम प्रोजेक्ट मंजूर होंगे। डॉ. नरहरि सिंह बांगड़ ने सभी का स्वागत करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार के दूसरे कार्यकाल के प्रथम वर्ष पूर्ण होने पर आज जिला को सौ करोड़ रुपये की परियोजनाएं मिल रही है। सरकार ने सिस्टम में पारदर्शिता लाने के लिए कार्य किया है। उन्होंने आश्वासन दिया कि जिन परियोजनाओं का शिलान्यास किया गया है, उन्हें जल्द से जल्द पूरा किया जायेगा।

इस मौके पर एडीसी अजय चोपड़ा, नगराधीश अनुभव मेहता, जिला परिषद के चेयरमैन राजेश कसंवा, नगरपरिषद के चेयरमैन दर्शन नागपाल, सुनील चौधरी, राधेश्याम नांरग, पार्षद राकेश गम्भीर, हंसराज सचदेवा, शम्मी धीगंड़ा, प्रमोद ग्रोवर, बन्टी सहदेव, राजेन्द्र, रामचन्द्र रेहलन, राहुल गर्ग, अवतार मोंगा सहित विभिन्न गांवों के सरपंच, विभिन्न वार्डों के पार्षद व विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

--------------------------

फतेहाबाद को मिले 33 करोड़ के प्रोजेक्ट : दुड़ाराम

विधायक दुड़ाराम ने जिलावासियों को मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व वाली प्रदेश सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूरा होने पर सभी को बधाई दी और कहा कि इस एक वर्ष के कार्यकाल में अनेक योजनाओं और परियोजनाओं का तोहफा मिला है। उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल का भी धन्यवाद किया और कहा कि उन्होंने जिला के तीनों विधानसभा क्षेत्रों के विकास परियोजनाओं को मंजूरी दी है जिससे जिला प्रगति के मार्ग पर आगे बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि कोविड-19 काल के दौरान जिला ने अनेक मुकाम हासिल किए है। अधूरे विकास कार्यों को पूरा किया गया और नई योजनाओं पर काम शुरू किया गया है।

फतेहाबाद विधानसभा क्षेत्र में भी 17 करोड़ 76 लाख रूपये के उद्घाटन और लगभग 15 करोड़ रुपये के नये प्रोजेक्ट शुरू होने जा रहे है।

----------------------------

मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री ने दी गई सौगात : बबली

टोहाना के विधायक देवेन्द्र सिंह बबली ने इस अवसर पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और उप-मुख्यमन्त्री दुष्यंत चौटाला का धन्यवाद करते हुए कहा कि इस एक वर्ष के कार्यकाल को जिला को अनेक परियोजनाओं का तोहफा दिया है। उन्होंने कहा कि आने वाले चार वर्षो में भी जिला के लिए ओर अधिक मजबूती से काम होगा और जिला विकास के मामले में अव्वल होगा। उन्होंने कहा कि टोहाना के लिए 33 करोड़ से अधिक की सौगात मुख्यमंत्री ने व उपमुख्यमंत्री ने दी है।

-------------------------

मुख्यमंत्री ने रतिया क्षेत्र के लिए अनेक योजनाएं : नापा

रतिया के विधायक लक्ष्मण नापा ने आज के दिन को जिला और प्रदेश के लिए ऐतिहासिक बताते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में एक साथ करोड़ो रुपये के उद्घाटन और शिलान्यास हुए है जो अपने आप में अनूठा है। कोविड सक्रंमण काल में भी योजनाएं रूकी नही और निरन्तर आगे बढ़ती रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने रतिया क्षेत्र के लिए अनेक परियोजनाओं की शुरूआत की है। जल्द ही वे रतिया में बनने वाले जलघर व आईटीआई का शिलान्यास करेंगे।

-


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.