Move to Jagran APP

नाइट क‌र्फ्यू में राहत की मांग को लेकर बराला को सौंपा ज्ञापन

टोहाना नाइट क‌र्फ्यू से परेशान टोहाना क्षेत्र के होटल बैंकेट व कैटरिग संचालकों ने क‌र्फ्यू में थोड़ी राहत प्रदान करने की मांग की है। शनिवार को इसी परेशानी को दूर करने के लिए हरियाणा सरकार के नाम एक ज्ञापन हरियाणा सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो के चेयरमैन एवं टोहाना के पूर्व विधायक सुभाष बराला को सौंपा।

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Apr 2021 07:29 AM (IST)Updated: Sun, 18 Apr 2021 07:29 AM (IST)
नाइट क‌र्फ्यू में राहत की मांग को लेकर बराला को सौंपा ज्ञापन
नाइट क‌र्फ्यू में राहत की मांग को लेकर बराला को सौंपा ज्ञापन

संवाद सहयोगी, टोहाना : नाइट क‌र्फ्यू से परेशान टोहाना क्षेत्र के होटल, बैंकेट व कैटरिग संचालकों ने क‌र्फ्यू में थोड़ी राहत प्रदान करने की मांग की है। शनिवार को इसी परेशानी को दूर करने के लिए हरियाणा सरकार के नाम एक ज्ञापन हरियाणा सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो के चेयरमैन एवं टोहाना के पूर्व विधायक सुभाष बराला को सौंपा। इस मौके पर अनेक होटल, बैंकेट व कैटरिग संचालकों ने कहा कि सरकार ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए रात्रि 10 से सुबह 5 बजे तक नाइट क‌र्फ्यू घोषित किया है। ऐसे में सबसे ज्यादा नुकसान होटल, बैंकेट व कैटरिग वालों को होगा। क्योंकि शादी विवाह का सीजन शुरू हो चुका है, ऐसे में अप्रैल से लेकर जून महीने तक लगभग सभी होटल, बैंकेट हॉल, कैटरिग, फोटो स्टूडियो इत्यादि बुक हो चुके हैं। नाइट क‌र्फ्यू के कारण शादी के प्रोग्राम बुक करवाने वाले परिवारों सहित सभी को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। गर्मी के कारण इन प्रोग्रामों को दिन के समय कर चुनौतीपूर्ण है। इसलिए सरकार से मांग है कि होटल, बैंकेट व कैटरिग वालों को रात्रि 11 बजे तक नाइट क‌र्फ्यू से राहत दी जाए। यदि ऐसा होता है तो बुकिग करने वाले परिवारों को भी राहत मिलेगी।

loksabha election banner

रेलवे नार्दर्न यूनियन की बैठक में पदाधिकारियों ने उठाए मुद्दे

संवाद सूत्र, जाखल :

नार्दर्न रेलवे मेंस यूनियन के जाखल दफ्तर में जाखल जोन के सभी यूनियन के पदाधिकारियों व सदस्यों की एक बैठक हुई। रेलवे कर्मचारियों की आ रही मूलभूत समस्याओं पर मंथन भी किया। इन समस्याओं के निवारण हेतु आगामी रूपरेखा को भी तैयार किया गया। नॉर्दन रेलवे मेंस यूनियन जाखल ब्रांच के सचिव अरुण ने कहा कि यह मीटिग कटार सिंह वाला से लेकर कुरुक्षेत्र स्टेशन के कर्मचारियों के द्वारा की गई है । जिसमें यूनियन ने कर्मचारी की मूलभूत समस्याएं जैसे क्वार्टरों की रिपेयरिग, इंक्रीमेंट का रुका होना, वह प्रमोशन का रुका होना, बिजली आदि समस्याएं और मंडल से संबंधित कर्मचारियों के सभी हितकारी कार्यों के लिए मंथन किया गया। कर्मचारियों की आ रही इन समस्याओं के प्रति अपनाए का एजेंडा तैयार करके अधिकारियों के पास भेजने की रूपरेखा बनाई गई है। जल्द ही वे अधिकारियों से इन सभी समस्याओं पर जल्द ही निवारण की मांग भी रखी गई है।

इस मीटिग में अरुण कुमार, पंकज नैन, कामरेड मनोज हुड्डा, अजय प्रताप, सुधीर कुमार, एस के मिश्रा, दिनेश गोस्वामी सहित अनेक कर्मचारी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.