Move to Jagran APP

सड़कों पर उतरा इनेलो, खाद और डीजल के रेट कम करने की मांग

इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) की ओर से सोमवार को विभिन्न मुद्दों को लेकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। जिला अध्यक्ष बलविद्र केरों के नेतृत्व में किसान पुराना बस स्टैंड के पास स्थित जाट धर्मशाला में कार्यकर्ता एकत्रित हुए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 07:08 AM (IST)Updated: Tue, 13 Apr 2021 07:08 AM (IST)
सड़कों पर उतरा इनेलो, खाद और डीजल के रेट कम करने की मांग
सड़कों पर उतरा इनेलो, खाद और डीजल के रेट कम करने की मांग

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद :

loksabha election banner

इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) की ओर से सोमवार को विभिन्न मुद्दों को लेकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

जिला अध्यक्ष बलविद्र केरों के नेतृत्व में किसान पुराना बस स्टैंड के पास स्थित जाट धर्मशाला में कार्यकर्ता एकत्रित हुए। इसके बाद प्रदर्शन करते हुए लघु सचिवालय में पहुंचे। वहां पर राज्यपाल के नाम का ज्ञापन एसडीएम कुलभूषण बंसल को सौंपा। इस दौरान इनेलो नेताओं ने कहा कि सरकार ने डीएपी खाद के रेटों में भारी बढ़ोतरी करके सिद्ध कर दिया है कि भाजपा सरकार किसान हितैषी नहीं हो सकती। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में पेट्रोल और डीजल के दामों में भारी बढ़ोतरी हुई है, जिस कारण फसल लागत मूल्य बढ़ गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की आर्थिक नीतियों के कारण महंगाई व बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है। मंडियों में बारदाने की कमी बताई जा रही है और किसानों को अधिकारियों के माध्यम से कहा जा रहा है कि फतेहाबाद के भट्टू व कैथल के ढांड में अडानी के गोदाम में गेहूं ले जाएं, वहां बारदाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। उन्होंने मांग की कि मंडियों में किसानों की गेहूं की फसल की खरीद कर उनको फसल का भुगतान किया जाए और बढ़ाए गए डीएपी के रेट वापिस लिए जाएं।

इस अवसर पर इनेलो के राष्ट्रीय सचिव युद्धवीर सिंह आर्य, बीकर सिंह हड़ौली, सुमनलता सिवाच, यश तनेजा, भूप सिंह, इंद्रपाल, केएस बिट्टा, राजेश शर्मा एडवोकेट, रमेश अरोड़ा, दलीप बजाज, बलदेव कसवां, रवि ओड, हरिसिंह डांगरा टोहाना, सतपाल सिद्धू, दलीप सिंह, जगदीश, उमेद सिंह नंबरदार, राजपाल बैनीवाल, कुलदीप ढाका, संदीप व रवि सहित अनेक इनेलो नेता उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.