Move to Jagran APP

कौमी एकता के लिए छात्राओं ने निकाली रैली

वैश्य कालेज की आउटरीच सैल के तत्वाधान में गांव परनाला में सांप्रदायिक सछ्वाव सप्ताह के तहत रैली का आयोजन किया गया। छात्राओं तथा ग्रामीण महिलाओं के सहयोग से रैली निकाली गई। छात्राओं ने कौमी एकता के माध्यम से छात्राओं व स्टाफ ने कौमी एकता बनाए रखने का आह्वान किया। गांव परनाला

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Nov 2018 05:12 PM (IST)Updated: Tue, 20 Nov 2018 05:12 PM (IST)
कौमी एकता के लिए छात्राओं ने निकाली रैली

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : वैश्य कालेज की आउटरीच सेल के तत्वाधान में गांव परनाला में सांप्रदायिक सद्भाव सप्ताह के तहत रैली का आयोजन किया गया। छात्राओं तथा ग्रामीण महिलाओं के सहयोग से रैली निकाली गई। छात्राओं ने कौमी एकता के माध्यम से छात्राओं और स्टाफ ने कौमी एकता बनाए रखने का आह्वान किया। गांव परनाला की आंगनबाड़ी में जाकर महाविद्यालय की छात्राओं ने सांप्रदायिक सदभाव पर अपने विचार रखे और कविता सुनाई। आउटरीच सेल की प्रभारी अनिता गुप्ता ने कहा कि देश में एकता की भावना होगी तो हम विदेशी ताकतों से भी लड़ सकते हैं। आउटरीच सेल की सदस्य ज्योति ने इस अवसर पर अपने विचार सांझा करते हुए कहा कि जात-पात व रंग भेद हमें एक दूसरे के नजदीक नहीं आने देता। इसके कारण देश में गृह युद्ध की स्थिति आ सकती है। आंगनबाड़ी में राजरानी ने भी कहा कि हम सबको आपस में मिलकर रहना चाहिए और एक दूसरे की सहायता करनी चाहिए। महाविद्यालय की छात्राओं ने कौमी एकता के पोस्टर व स्लोगन का भी प्रदर्षन किया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.