Move to Jagran APP

धांगड़ में ग्रामीण ज्ञान केंद्र का किया शिलान्यास

गांव धांगड़ में 29 लाख रुपये की लागत से बन रहे ग्रामीण ज्ञान केंद्र भवन का शिलान्यास विधायक दुड़ाराम ने शनिवार को किया। इस दौरान कार्यक्रम की अध्यक्षता गांव के सरपंच प्रेम कुमार ने की।

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 06:28 AM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 06:28 AM (IST)
धांगड़ में ग्रामीण ज्ञान केंद्र का किया शिलान्यास
धांगड़ में ग्रामीण ज्ञान केंद्र का किया शिलान्यास

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद : गांव धांगड़ में 29 लाख रुपये की लागत से बन रहे ग्रामीण ज्ञान केंद्र भवन का शिलान्यास विधायक दुड़ाराम ने शनिवार को किया। इस दौरान कार्यक्रम की अध्यक्षता गांव के सरपंच प्रेम कुमार ने की।

loksabha election banner

विधायक ने बताया कि हरियाणा सरकार द्वारा चलाई चलाई जा रही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं की सेवाएं प्रदान करने के लिए गांव स्तर पर यह ज्ञान केंद्र बनाए जा रहे हैं। ग्रामीणों को कृषि व अन्य सभी प्रकार की स्कीमों की सभी सेवाओं का लाभ गांव स्तर पर ही मिल सकेगा। इस दौरान विधायक ने ग्रामीणों की समस्याएं भी सुनीं। अधिकारियों को उन समस्याओं से रूबरू करते हुए उनका निपटान करने के लिए कहा।

वहीं सरपंच प्रेम कुमार ने गांव में खेल स्टेडियम के लिए आधुनिक जिम की मांग की। वहीं गांव के खेल स्टेडियम में एक सरकारी कोच की नियुक्त करने का विधायक से आग्रह किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे गांव के सरपंच प्रेम कुमार ने कार्यक्रम में पहुंचने पर विधायक, अधिकारियों, कर्मचारियों व ग्रामीणों का धन्यवाद किया और सरकार द्वारा दी गई इस सौगात के लिए सबको बधाई दी।

इस कार्यक्रम में खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी विनय प्रताप सिंह, अजय सैनी, ग्राम सचिव भगवत दयाल, दर्शन नागपाल, ईश्वर सिंह कारगवाल, गौशाला प्रधान कृष्ण भादू, अनिल सिहाग, रामेश्वर पंच, रामनिवास पंच, अनिल पंच, राधेश्याम पंच, ओमप्रकाश पंच, रामस्वरूप कारगवाल, ओमप्रकाश गोदारा, वेद गोदारा, प्रमुख समाजसेवी चंदूराम भादू, विनोद मास्टर, छोटेलाल जस्सू व गांव के बुजुर्ग और नौजवान मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.