Move to Jagran APP

दुष्यंत की चाचा अभय को चेतावनी, कहा- माफी मांगे या कानूनी कार्रवाई को तैयार रहें

दुष्यंत चौटाला ने अपने चाचा व इनेलो नेता अभय चौटाला को चेतावनी दी है कि वह अजय चौटाला पर दिए बयान पर माफी मांगे। नहीं तो कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहें।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 11 Feb 2019 08:33 PM (IST)Updated: Tue, 12 Feb 2019 09:32 AM (IST)
दुष्यंत की चाचा अभय को चेतावनी, कहा- माफी मांगे या कानूनी कार्रवाई को तैयार रहें
दुष्यंत की चाचा अभय को चेतावनी, कहा- माफी मांगे या कानूनी कार्रवाई को तैयार रहें

जेएनएन, फतेहाबाद। जननायक जनता पार्टी (JJP) प्रमुख दुष्यंत चौटाला ने अपने चाचा व इनेलो नेता अभय चौटाला को चेतावनी दी है कि वह अजय चौटाला पर दिए बयान पर माफी मांगे। अगर वह एेसा नहीं करते तो वह उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। फिर वह भी स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की तरह कोर्ट के चक्कर काटेंगे।

loksabha election banner

दुष्यंत चौटाला यहां कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों चंडीगढ़ में प्रेसवार्ता करके अभय चौटाला ने अजय चौटाला पर टिकट बेचने के आरोप लगाए थे वो सही नहीं हैं। उनके आरोप सही हैं तो रुपये देने वाले नेता भी सामने आते। जेपी ने तो अभय के आरोपों को निराधार बता दिया। अभय चौटाला ने झूठे आरोप लगाकर अजय चौटाला और जेजेपी को नुकसान पहुंचाया है। इसके लिए उन्हें माफी मांगनी होगी।

दुष्यंत ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई नहीं कर रही है। दवा घोटाला उजागर होने के बाद भी कार्रवाई नहीं की जा रही। फतेहाबाद के एसडीएम चार महीनों से शिकायतकर्ता को भी नहीं बुला रहे, जबकि तथ्यों समेत शिकायत दी हुई है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महत्वाकांक्षी योजना के तहत मिले बजट का दुरुपयोग कर रहे हैं। इसका कैग की रिपोर्ट में खुलासा हो गया। ओमप्रकाश चौटाला के इनेलो के लिए प्रचार करने पर उन्होंने कहा कि ये तो हर नेता करता है। आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन पर उन्होंने कहा कि पहले वे अपनी पार्टी का संगठन तैयार करेंगे। उसके बाद ही इस पर चर्चा करेंगे। जींद चुनाव में सहायता करने पर अरविंद केजरीवाल के आभारी रहेंगे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.