Move to Jagran APP

पंजाब में भाजपा विधायक से मारपीट मामले को लेकर किया भाजपाइयों के किया प्रदर्शन, स्थानीय विधायक नहीं आए नजर

मलोट में अबोहर से भाजपा विधायक अरुण नारंग के साथ पंजाब में कांग्रेसियों द्वारा की गई मारपीट व बदसलूकी को लेकर जिला भाजपा कार्यकर्ताओं ने रोष प्रदर्शन किया और पुतला फूंका। लेकिन इस विरोध प्रदर्शन में भाजपा भी दो गुटों पर बंटी हुई नजर आई। भाजपा जिला प्रधान के अलावा रतिया के विधायक इस प्रदर्शन में मौजूद रहे। लेकिन स्थानीय विधायक दुड़ाराम नजर तक नहीं आए। वहीं जिला प्रधान ने इसका तर्क यह दिया है कि वो आउट ऑफ स्टेशन थे।

By JagranEdited By: Published: Wed, 31 Mar 2021 07:18 AM (IST)Updated: Wed, 31 Mar 2021 07:18 AM (IST)
पंजाब में भाजपा विधायक से मारपीट मामले को लेकर किया भाजपाइयों के किया प्रदर्शन, स्थानीय विधायक नहीं आए नजर
पंजाब में भाजपा विधायक से मारपीट मामले को लेकर किया भाजपाइयों के किया प्रदर्शन, स्थानीय विधायक नहीं आए नजर

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद :

loksabha election banner

मलोट में अबोहर से भाजपा विधायक अरुण नारंग के साथ पंजाब में कांग्रेसियों द्वारा की गई मारपीट व बदसलूकी को लेकर जिला भाजपा कार्यकर्ताओं ने रोष प्रदर्शन किया और पंजाब सरकार पुतला फूंका। लेकिन इस विरोध प्रदर्शन में भाजपा भी दो गुटों पर बंटी हुई नजर आई। भाजपा जिला प्रधान के अलावा रतिया के विधायक इस प्रदर्शन में मौजूद रहे। लेकिन स्थानीय विधायक दुड़ाराम नजर तक नहीं आए। वहीं जिला प्रधान ने इसका तर्क यह दिया है कि वो आउट ऑफ स्टेशन थे। लेकिन वहीं जानकारों की मानें तो वो फतेहाबाद शहर में ही थे और इस प्रदर्शन से दूरी बनाई रखी। इससे पहले भी विधायक दुड़ाराम इस तरह के प्रदर्शन में शामिल नहीं हुए थे।

इसके अलावा पूर्व जिला प्रधान वेद फुलां भी प्रदर्शन से दूर रहे। मंगलवार को इस प्रदर्शन की अगुवाई भाजपा के जिला प्रधान बलदेव ग्रोहा ने की व इस प्रदर्शन में विशेष तौर पर रतिया के विधायक लक्ष्मण नापा ने भाग लिया।

------------------------

पुलिस सुरक्षा में किया गया प्रदर्शन

भाजपा के कार्यकर्ता भूना रोड पर स्थित भाजपा कार्यालय में एकत्रित हुए। यहां से सभी पैदल चलते हुए पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पुराने बस स्टैंड पर पहुंचे और पंजाब के सीएम का पुतला फूंका। पहले कार्यकर्ताओं का प्लान था कि वो लालबत्ती पर आकर प्रदर्शन करेंगे। इस प्रदर्शन में भाजपा कार्यकर्ताओं को सुरक्षा देने के लिए पुलिस कर्मचारी तैनात रहे। किसानों के विरोध को देखते हुए पुराना बस स्टैंड पर ही पुतला फूंककर अपने घर चले गए। यह रहे मौजूद

इस अवसर पर जगदीश शर्मा, श्याम कंबोज, सीमा दत्ता, संजय रेवड़ी, अनिल सिहाग, महेश शर्मा, सतपाल जिदल, राजेन्द्र प्रजापति, धनंजय अग्रवाल, शम्मी ढींगड़ा, मनोज नारंग, केवल मैहता, जेपी गोदारा, राखी मक्कड़, भारती सचदेवा डा. रणजीत ओड, प्रवीन जोड़ा, कंवल चौधरी, मनजीत गोस्वामी, राजपाल बैनीवाल, केवल कृष्ण मेहता, बनवारी लाल गहलोत, परमजीत बेनीवाल, नवजोत ग्रोहा, गोल्डी सिंह, सतनाम सिंह, रामचंद्र रेल्हन आदि मौजूद थे।

------------------------

बिना मास्क नजर आए अधिकतर नेता

एक तरफ जिला प्रशासन कोरोना के नियमों की अनदेखी करने वालों पर सख्ती बरत रही है वहीं भाजपा नेताओं के प्रदर्शन की निगरानी पुलिस कर रही थी। कुछ ही कार्यकर्ताओं ने मास्क पहना हुआ था। ऐसे में पुलिस साथ होने के बावजूद उनका चालान नहीं किया गया। अगर बाजार में कोई वाहन चालक बिना मास्क के मिल जाता है तो उसका चालान करने के साथ ही मास्क के भी 500 रुपये भरने पड़ रहे हैं।

------------------------

प्रदर्शन का कार्यक्रम सोमवार को ही बना था। सभी विधायकों को इसकी सूचना दे दी गई थी। विधायक दुड़ाराम को भी आमंत्रित किया गया था, लेकिन उनका मैसेज आया था कि वो आउट ऑफ स्टेशन हैं। फतेहाबाद शहर में थे या नहीं उनकी कोई सूचना नहीं है। हमें तो शहर में न होने की सूचना मिली थी।

बलदेव सिंह ग्रोहा

भाजपा जिला प्रधान फतेहाबाद।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.