Move to Jagran APP

सीजेएम डा. सविता कुमारी ने किया एडीआर सेंटर में कोरोना वैक्सीनेशन शिविर का शुभारंभ

जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण की ओर से न्यायिक परिसर स्थित एडीआर सेंटर में वैक्सीनेशन सेंटर का शुभारंभ किया गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 24 Jul 2021 07:17 AM (IST)Updated: Sat, 24 Jul 2021 07:17 AM (IST)
सीजेएम डा. सविता कुमारी ने किया एडीआर सेंटर में कोरोना वैक्सीनेशन शिविर का शुभारंभ
सीजेएम डा. सविता कुमारी ने किया एडीआर सेंटर में कोरोना वैक्सीनेशन शिविर का शुभारंभ

फतेहाबाद (विज्ञप्ति): जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण की ओर से न्यायिक परिसर स्थित एडीआर सेंटर में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। कैंप में सभी आयु वर्ग के लोगों ने कोरोना बचाव के लिए टीका लगवाया। जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण की सचिव एवं सीजेएम डॉ. सविता कुमारी ने टीकाकरण शिविर का शुभारंभ किया। टीकाकरण शिविर में अतिरिक्त मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी ईश्वर दत्त ने कोरोना रोधी वैक्सीन लगवाते हुए दूसरे लोगों को भी वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया। सीजेएम डा. सविता कुमारी ने कहा कि अब कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए हम सब को जल्द से जल्द वैक्सीन लगवा लेनी चाहिए। अब हमें किसी भी सूरत में लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए। हमें सिर्फ खुद का ही नहीं, बल्कि अपने परिवार की भी सुरक्षा का ख्याल रखना है। इसलिए सभी पात्र लोगों को कोरोना बचाव का टीका जरूर लगवाना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्राधिकरण द्वारा कोविड-19 के फैलाव को रोकने व नागरिकों को कोविड के उचित व्यवहार की पालना के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने कर्मचारियों से भी कहा कि वे अपने कार्यस्थल व बाहर जाते समय मास्क जरूर पहनें तथा शारीरिक दूरी बनाएं रखें। साथ ही दूसरों को भी मास्क पहनने, सामाजिक दूरी व स्वच्छता बनाए रखने के लिए प्रेरित करें। टीकाकरण शिविर में वकीलों, स्टाफ सदस्यों के अलावा आम लोगों ने भी टीका लगवाया। शुक्रवार को कोरोना संक्रमण का एक नया मामला आया सामने, रिकवरी रेट हुआ 97.22 प्रतिशत

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद : जिला में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण का एक नया मामला सामने आया है जबकि 2 व्यक्तियों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है। जिला का रिकवरी रेट 97.22 प्रतिशत हो चुका है। इस समय जिले में 13 एक्टिव केस है, जिनमें से 12 होम आइसोलेशन में है व 1 मरीज प्राइवेट अस्पताल में अपना ईलाज करवा रहा शुक्रवार को जिला में 905 नागरिकों के कोरोना सैंपल लिए गए, जिसमें आरटी-पीसीआर के 584 व एंटीजन के 321 सैंपल शामिल है। है। जिला में अब तक 254359 व्यक्तियों के कोरोना सैम्पल लिए गए है, जिनमें से 17800 नागरिक कोविड पॉजिटिव मिलें। उनमें से 17306 व्यक्ति कोरोना को मात दे चुके हैं। शुक्रवार को जिला के जाखल में एक नया कोरोना पाजिटिव केस पाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.