Move to Jagran APP

चोरी व छीना-झपटी के आरोपित तीन युवक गिरफ्तार, छह वारदत कबूली

फतेहाबाद पुलिस ने बाइक छीनने व चोरी करने वाले का पर्दाफाश करते गांव हड़ौली में छापा मारकर तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपित युवकों की पहचान हड़ौली निवासी राजकुमार उर्फ राजू व प्रगट सिंह उर्फ गग्गी व खुंभर निवासी बीरबल सिंह उर्फ जग्गी के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 24 Dec 2020 07:58 AM (IST)Updated: Thu, 24 Dec 2020 07:58 AM (IST)
चोरी व छीना-झपटी के आरोपित तीन युवक गिरफ्तार, छह वारदत कबूली
चोरी व छीना-झपटी के आरोपित तीन युवक गिरफ्तार, छह वारदत कबूली

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद :

loksabha election banner

फतेहाबाद पुलिस ने बाइक छीनने व चोरी करने वाले का पर्दाफाश करते गांव हड़ौली में छापा मारकर तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपित युवकों की पहचान हड़ौली निवासी राजकुमार उर्फ राजू व प्रगट सिंह उर्फ गग्गी व खुंभर निवासी बीरबल सिंह उर्फ जग्गी के रूप में हुई है। पुलिस ने प्रगट सिंह के घर से छीना गया मोटरसाइकिल भी बरामद किया है। पुलिस पूछताछ में युवकों ने छह वाहन चोरी व छीना-झपटी की वारदातों को कबूला है। तीनों युवकों को अदालत में पेश कर अन्य मामलों में पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। सदर फतेहाबाद पुलिस ने 2 दिसंबर को उचानामंडी निवासी गोविद की शिकायत पर गांव जांडवाला सौत्र के पास तीन युवकों द्वारा बाइक, मोबाइल व पर्स छीनने बारे मामला दर्ज किया था। पुलिस आरोपितों की तलाश में लगी हुई थी। एसआइ महेन्द्र सिंह इंचार्ज सीआइए फतेहाबाद की टीम ने वारदात में प्रयुक्त बाइक सहित तीनों आरोपितों को काबू कर लिया। इन वारदातों का हुआ पर्दाफाश

तीनों युवकों ने पुलिस पूछताछ में बताया उन्होंने 2 नवंबर को नूरकी अहली से, 2 दिसंबर को हड़ौली से, 6 दिसंबर को गांव रत्ताखेड़ा से तथा 12 दिसंबर को नथवान-तेलीवाड़ा रोड पर पीरबाबा की मजार से मोटरसाइकिल चोरी किए थे। इसके अलावा 10 दिसंबर को हमजापुर के पास एक बाइक, मोबाइल फोन व नकदी छीनने तथा 14 दिसंबर को रतनगढ़ गांव के पास एक बाइक, कैमरा व नकदी छीनने की बात भी कबूली है। मोबाइल छीनने का आरोपित पकड़ा

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद :

सीआइए फतेहाबाद पुलिस ने छीना-झपटी के मामले को सुलझाते हुए पंजाब के एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके कब्जे से छीना गया मोबाइल को बरामद कर लिया है। आरोपित की पहचान पंजाब राज्य के जिला मानसा निवासी जिला बेअंत सिंह को तौर पर हुई है। पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आरोपित ने अपने साथियों के साथ मिलकर नवंबर महीने में राहगीर से मोबाइल छीनने की वारदात की थी। पुलिस ने आरोपित को प्रोडक्शन वांरट पर लेकर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.