Move to Jagran APP

नाबालिग व नवविवाहिताओं को फंसाता था ये बाबा, 120 से अधिक वीडियो वायरल

तांत्रिक बाबा अमरपुरी उर्फ बिल्लू की 120 से अधिक वीडियो वायरल हो चुकी हैं। इनमें सामने आ रहा है कि वह नवविवाहिताओं और नाबालिग लड़कियों को अपना शिकार बनाता था।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Tue, 24 Jul 2018 08:38 PM (IST)Updated: Wed, 25 Jul 2018 07:54 AM (IST)
नाबालिग व नवविवाहिताओं को फंसाता था ये बाबा, 120 से अधिक वीडियो वायरल
नाबालिग व नवविवाहिताओं को फंसाता था ये बाबा, 120 से अधिक वीडियो वायरल

जेएनएन, फतेहाबाद। अश्लील वीडियो मामले में फंसे तांत्रिक बाबा अमरपुरी उर्फ बिल्लू के बारे में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। उसकी करीब 120 से अधिक वीडियो वायरल हो चुकी हैं। इनमें सामने आ रहा है कि वह नवविवाहिताओं और नाबालिग लड़कियों को अपना शिकार बनाता था। उसकी नजर खासकर 15 से 30 साल की युवतियों पर होती थी।

loksabha election banner

टोहाना के वार्ड 19 स्थित उसके आश्रम में आशीर्वाद लेने जब भी कोई नवविवाहित जोड़ा आता था तो युवक को तांत्रिक यह कहकर भेज देता था कि उसके दुख दूर करने हैं तो उसे जाना पड़ेगा। उसके बाद तांत्रिक नवविवाहिता को वश में करके उसके साथ संबंध बनाता था और खुद ही वीडियो बनाता था। उसके बाद वीडियो के जरिये वह ब्लैकमेल कर आगे भी उससे संबंध स्थापित करता था।

लड़कियों से कराता था मालिश

तांत्रिक अमरपुरी ने 15 से 16 साल की युवतियों को भी अपना शिकार बनाया है। वायरल हो रही वीडियो में उसकी ये करतूत सामने आ रही हैं। इसके अलावा वह इन लड़कियों से अपने शरीर की मालिश भी कराता था। इन सबकी भी वह वीडियो बना लेता था।

पुलिस ने दबा दिया था वीडियो बनाने का मामला

तांत्रिक मामले में टोहाना पुलिस की घोर लापरवाही सामने आई है। अक्टूबर 2017 में तांत्रिक के खिलाफ एक महिला ने थाने में शिकायत दी थी। आरोप था कि तांत्रिक ने उससे दुष्कर्म किया है और वीडियो भी बनाई है। मामले में पुलिस ने आरोपित तांत्रिक के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार किया था, लेकिन उस समय वीडियो बनाने संबंधी आरोपों की जांच नहीं की। अगर पुलिस वीडियो बनाने की मामले की उसी समय जांच कर लेती तो कई अन्यों की अस्मत लूटने से बच जाती। बता दें कि तांत्रिक इस मामले में दो महीने पहले ही जमानत पर बाहर आया था।

तांत्रिक का दो दिन का रिमांड बढ़ा

कथित तांत्रिक अमरपुरी को पांच दिन के रिमांड के बाद अदालत में पेश किया गया। पुलिस ने अर्जी लगाई कि मामले की जांच अभी पूरी नहीं हुई, इसलिए रिमांड की अवधि बढ़ाई जाए। न्यायालय ने तांत्रिक का दो दिन का पुलिस रिमांड और मंजूर किया है। वहीं, रिमांड के दौरान पुलिस ने अमरपुरी के अलावा पंजाब में उसके रिश्तेदारों व बेटियों से भी पूछताछ की। हालांकि पुलिस के सामने अश्लील एमएमएस में नजर आई कोई भी पीडि़ता नहीं आई है।

लापरवाही हुई होगी तो जांच करवाई जाएगी

फतेहाबाद के पुलिस अधीक्षक दीपक सहारण का कहना है कि एसआइटी पूरी गंभीरता से मामले की जांच में जुटी है। वीडियो वायरल की सूचना मिलते ही पुलिस ने बिना शिकायत के तुरंत कार्रवाई की है। तांत्रिक के खिलाफ दुष्कर्म का जब मामला दर्ज हुआ था तब मेरे पास चार्ज नहीं था। अगर कोई लापरवाही रही है तो इसकी भी जांच करवाई जाएगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.