Move to Jagran APP

प्लेटफार्म-4 के नजदीक बारिश से धंसी मिट्टी

रविवार को आई बारिश से फरीदाबाद रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्मर नंबर चार के नजदीक जगह-जगह से मिट्टी धस गई। एक जगह पटरी के नीचे से भी मिट्टी भी धंस गई। रेलवे मजदूरों ने मिट्टी डाल कर उसे दुरूस्त किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 01 Jun 2020 08:01 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jun 2020 08:01 PM (IST)
प्लेटफार्म-4 के नजदीक 
बारिश से धंसी मिट्टी
प्लेटफार्म-4 के नजदीक बारिश से धंसी मिट्टी

जासं, फरीदाबाद : रविवार को आई बारिश से फरीदाबाद रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर चार के नजदीक जगह-जगह से मिट्टी धंस गई। एक जगह पटरी के नीचे से भी मिट्टी भी धंस गई। रेलवे के मजदूरों ने मिट्टी डाल कर उसे दुरुस्त किया। कुछ महीने पहले चौथी रेल लाइन परियोजना के चलते रेलवे अंडरपास के निकट नया पैनल बनाया गया है। परियोजना के तहत ही प्लेटफॉर्म नंबर चार की तरफ नई पटरी भी डाली गई और पैनल के लिए अंडर ग्राउंड तार डाले गए थे। यह सब करने के बाद नए पैनल से काम शुरू हो गया। वहीं इसके बाद लॉकडाउन भी शुरू हो गया था। रविवार की शाम हुई झमाझम बारिश से पटरियों के बीच पानी जमा हो गया। अंडरग्राउंड बिछाए गए तारों के आसपास भी पानी भर गया था। मिट्टी सही ढंग से नहीं बैठने की वजह से जगह-जगह मिट्टी धंस गई। अंडरपास के निकट ही मिट्टी धंसते हुए पटरी तक पहुंच गई। इनके अलावा प्लेटफॉर्म नंबर चार पर भी एक जगह से फर्श धंस गया। सोमवार सुबह पता चलने पर रेलवे स्टेशन अधीक्षक एके गोयल, टीआइ कुमार घनश्याम, आरपीएफ थाना प्रभारी आरके लांबा, एसएचओ जीआरपी मनजीत सिंह व अन्य रेलवे कर्मचारियों ने निरीक्षण कर इसे ठीक कराने का काम शुरू कराया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.