Move to Jagran APP

पुलिस के रवैये क्षुब्ध चुवक ने निगला जहर

दो लाख रुपये छीनने के मामले में पुलिस पर कार्रवाई ना करने का आरोप लगाकर गांव गोठला मोहबताबाद निवासी बिजेंद्र नाम के युवक ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। उसे एस्को‌र्ट्स फोर्टिस स्पताल में भर्ती कराया गया है। बिजेंद्र के परिजनों ने बताया है कि 14 नवंबर को बिजेंद्र ने ट्रक बेचा था। इससे उसे छह लाख रुपये मिले थे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Nov 2018 09:40 PM (IST)Updated: Sat, 17 Nov 2018 09:40 PM (IST)
पुलिस के रवैये क्षुब्ध 
चुवक ने निगला जहर
पुलिस के रवैये क्षुब्ध चुवक ने निगला जहर

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : दो लाख रुपये छीनने के मामले में पुलिस पर कार्रवाई ना करने का आरोप लगाकर गांव गोठला मोहबताबाद निवासी बिजेंद्र नाम के युवक ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। उसे एस्को‌र्ट्स फोर्टिस स्पताल में भर्ती कराया गया है। बिजेंद्र के परिजनों ने बताया है कि 14 नवंबर को बिजेंद्र ने ट्रक बेचा था। इससे उसे छह लाख रुपये मिले थे। बिजेंद्र और उसका पार्टनर मनोज घर पर बैठकर रुपये गिन रहे थे। इनमें से चार लाख रुपये बिजेंद्र ने रख लिए, जबकि दो लाख रुपये मनोज को दे दिए। इसी दौरान पलवल निवासी एक जानकार वहां आ गया, जो गांव का दामाद है। उसने मनोज से रुपये छीनने की कोशिश की। बिजेंद्र ने मनोज से रुपये ले लिए। उस शख्स ने फोन कर गांव में अपने पांच छह जानकारों को बुला लिया। आरोप है कि सभी ने मिलकर बिजेंद्र से दो लाख रुपये छीन लिए और चले गए। परिजनों का कहना है कि बिजेंद्र ने इसकी शिकायत धौज थाने में की, मगर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। इससे क्षुब्ध होकर उसने जहरीला पदार्थ निगल लिया। वहीं धौज थाना प्रभारी सुभाष कुमार के अनुसार मामला रुपयों के लेन-देन का है। उनका कहना है कि बिजेंद्र ने जो शिकायत दी थी, उसमें रुपये छीनने या लूटने की बजाय रुपये लेने की बात कही। मामले की सच्चाई जानने के लिए शनिवार को दोनों पक्षों के लोगों की थाने में पंचायत बुलाई गई थी। पंचायत चल रही थी। बिजेंद्र बीच में उठकर चला गया और अस्पताल में भर्ती हो गया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.