Move to Jagran APP

साझेदारों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप

आत्महत्या से दो दिन पहले भी साझेदारों ने रामबीर को रुपयों के लिए बुरा भला कहा और जलील किया था। जिससे वह अवसाद में चला गया और आत्महत्या का कदम उठा लिया। इस संबंध में सूरजकुंड थाना प्रभारी विशाल कुमार का कहना है कि अभी रामबीर के परिजनों की शिकायत नहीं मिली है। अगर शिकायत मिलती है तो नियमों के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। ----

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Nov 2018 08:35 PM (IST)Updated: Sat, 17 Nov 2018 08:35 PM (IST)
साझेदारों पर आत्महत्या के 
लिए मजबूर करने का आरोप
साझेदारों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद: 14 नवंबर को गांव अनंगपुर में 40 वर्षीय रामबीर के गोली मारकर आत्महत्या के मामले में परिजनों ने चार साझेदारों पर उसे आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए हैं। पत्नी गीता ने पुलिस आयुक्त को लिखित शिकायत देकर आरोपितों को नामजद करने की मांग की है। इसी बीच एक वीडियो भी सामने आया है, जो रामबीर ने 6 नवंबर को वायरल की थी। इसमें भी रामबीर साझेदारों द्वारा रुपये लौटाने का दबाव डालने की बात कहता सुना जा सकता है। वीडियो में उसने कहा है कि अगर उसे कुछ होता है तो ये लोग जिम्मेदार होंगे।

loksabha election banner

गीता ने शिकायत में कहा है कि चार साझेदारों के साथ पति का काफी लेनदेन था। कुछ समय पहले साझेदारी खत्म हो गई थी। तब रामबीर ने अपना फ्लैट व कार्यालय बेचकर इनकी देनदारी निपटा दी थी। फिर भी वे ब्याज के रुपयों के लिए रामबीर को परेशान करते थे। इनसे परेशान होकर रामबीर घर छोड़कर चला गया था। इसी दौरान उसने वीडियो बनाई थी। उसके गुम होने के बाद परिजनों ने सूरजकुंड थाने में भी मुकदमा दर्ज कराया था। कुछ दिन बाद परिजन उसे ढूंढकर वापस ले आए। साझेदारों ने फिर से उस पर रुपयों के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया। मामला सुलझाने के लिए कई बार पंचायत भी हुई थी।

गीता ने शिकायत में कहा है कि आत्महत्या से दो दिन पहले भी साझेदारों ने रामबीर को रुपयों के लिए बुरा भला कहा और जलील किया था, जिससे वह अवसाद में चला गया और आत्महत्या का कदम उठा लिया। सूरजकुंड थाना प्रभारी विशाल कुमार का कहना है कि अभी रामबीर के परिजनों की शिकायत नहीं मिली है। अगर शिकायत मिलती है तो नियमों के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.