Move to Jagran APP

अनजान शख्स की खुराफात से युवती हो गई परेशान, दोस्ती के लिए आने लगे फोन; दर्ज कराई FIR

जब दोस्ती करने के लिए लड़कों के फोन आने लगे तो युवती बेहद परेशान हो गई। खोजबीन की तो मालूम चला कि उसका मोबाइल नंबर और फोटो आनलाइन डेटिंग साइट पर मौजूद है।

By Mangal YadavEdited By: Published: Thu, 06 Aug 2020 04:11 PM (IST)Updated: Thu, 06 Aug 2020 04:11 PM (IST)
अनजान शख्स की खुराफात से युवती हो गई परेशान, दोस्ती के लिए आने लगे फोन; दर्ज कराई FIR
अनजान शख्स की खुराफात से युवती हो गई परेशान, दोस्ती के लिए आने लगे फोन; दर्ज कराई FIR

फरीदाबाद [हरेंद्र नागर]। अनजान शख्स की खुराफात एक युवती के लिए सिरदर्द बन गई। उस शख्स ने युवती के फोटो और मोबाइल नंबर आनलाइन डेटिंग साइट पर डाल दिए। जब दोस्ती करने के लिए लड़कों के फोन आने लगे तो युवती बेहद परेशान हो गई। खोजबीन की तो मालूम चला कि उसका मोबाइल नंबर और फोटो आनलाइन डेटिंग साइट पर मौजूद है। अब युवती ने पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने आइटी एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज लिया है। उस शख्स की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

सूरजकुंड थाना क्षेत्र निवासी युवती ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से उसके पास अचानक अनजान नंबरों से युवकों फोन आने शुरू हो गए। वे उसके सामने दोस्ती का प्रस्ताव रखते। युवती को कुछ समझ नहीं आया। आखिर उसने फोन करने वालों से पूछना शुरू कर दिया कि उसका मोबाइल नंबर कहां से मिला। यह जानकारी युवती के पैरों तले से जमीन खिसक की गई उसका फोटो और मोबाइल नंबर आनलाइन डेटिंग साइट पर पड़े हुए हैं।

युवती ने तुरंत वह साइट खोली तो माजरा समझ आया। युवती को नहीं मालूम कि उसके फोटो और मोबाइल नंबर साइट तक कैसे पहुंचे। लगातार आ रही काल से युवती मानसिक रूप से बेहद परेशान हो गई। इस परेशानी के चलते वह ठीक से सो भी नहीं पा रही। उसने आनलाइन डेटिंग साइट को फोन करके अपना फोटो और मोबाइल नंबर वहां से हटवाया है।

पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया है। अनुमान है कि युवती के किसी जानकार ने ही यह हरकत की है। ऐसा भी हो सकता है कि किसी ने युवती के सामने दोस्ती का प्रस्ताव रखा हो, जिसे युवती ने ठुकरा दिया हो। इसके बाद सबक सिखाने के लिए उसने यह हरकत कर डाली। बता दें कि आनलाइन डेंटिग साइट अनजान युवक-युवतियों के बीच दोस्ती कराने का जरिया है। युवाओं के बीच ये साइट काफी प्रसिद्ध हैं। सूरजकुंड थाना प्रभारी विकास कौशिक का कहना है कि इस खुराफात के पीछे जो भी शख्स है, उसे बहुत जल्दी ढूंढ लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.