Move to Jagran APP

फरीदाबादः दो किशोरियों ने नहर में लगाई छलांग, पड़ोसी से हुआ था झगड़ा

फरीदाबाद के गांव बड़ौली पुल के पास दो किशोरियों ने गुरुग्राम नहर में छलांग लगा ली। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड और बीपीटीपी थाना पुलिस नहर में किशोरियों की तलाश में जुटी है।

By Mangal YadavEdited By: Published: Mon, 14 Sep 2020 03:38 PM (IST)Updated: Mon, 14 Sep 2020 03:38 PM (IST)
फरीदाबादः दो किशोरियों ने नहर में लगाई छलांग, पड़ोसी से हुआ था झगड़ा
फरीदाबादः दो किशोरियों ने नहर में लगाई छलांग, पड़ोसी से हुआ था झगड़ा

फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। फरीदाबाद के गांव बड़ौली पुल के पास दो किशोरियों ने गुरुग्राम नहर में छलांग लगा ली। मिली जानकारी के अनुसार, ये किशोरियां यहां किराए के कमरे में पिता व भाई के साथ रहती थीं। पड़ोस में रहने वाले राजेंद्र नाम के युवक से उनका झगड़ा हुआ था। उसने शराब के नशे में युवतियों को काफी बुरा भला कहा। इससे रोष में आकर दोनों ने एक साथ नहर में छलांग लगा दी।

loksabha election banner

सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड और बीपीटीपी थाना पुलिस नहर में किशोरियों की तलाश में जुटी है। पुलिस ने राजेंद्र को हिरासत में लिया है। लड़कियों का पिता फैक्ट्री में मजदूरी करता है।

मदद के बहाने डेबिट कार्ड बदलकर ठगी करने वाला धरा

वहीं, एटीएम में मदद के बहाने डेबिट कार्ड बदलकर ठगी करने वाला एक बदमाश क्राइम ब्रांच एनआइटी के हत्थे चढ़ा है। आरोपित की पहचान नूंह निवासी शब्बीर के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक आरोपित ने बल्लभगढ़ शहर थाना क्षेत्र में दो वारदातों को अंजाम दिया था। आरोपित एटीएम के आस-पास मंडराता रहता था। जैसे ही कोई भोला व्यक्ति रुपये निकालने आता, मदद के बहाने उसका डेबिट कार्ड बदल लेता था। उससे पिन नंबर भी पूछ लेता। बाद में डेबिट कार्ड से रुपये निकाल लेता था। आरोपित को पूछताछ के बाद पुलिस ने अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे जेल भेज दिया है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.