Move to Jagran APP

युवती का आरोप, दो युवकों ने किया कार में अपहरण, कमरे पर चलने के लिए बनाया दबाव

सूरजकुंड थाना क्षेत्र निवासी युवती ने पुलिस को बताया है कि वह सेक्टर-37 क्षेत्र में एक प्रापर्टी डीलर के कार्यालय पर काम करती है। रात में ड्यूटी से छुट्टी होने पर वह आटो पकड़ने के लिए एनएचपीसी चौक के पास खड़ी हुई थी।

By Mangal YadavEdited By: Published: Sun, 18 Oct 2020 02:46 PM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2020 02:46 PM (IST)
युवती का आरोप, दो युवकों ने किया कार में अपहरण, कमरे पर चलने के लिए बनाया दबाव
सूरजकुंड पुलिस थाने की फाइल फोटोः जागरण

फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। एनएचपीसी चौके के पास शीशे पर ब्लैक फिल्म चढ़ी कार में दो लड़कों ने एक युवती का अपहरण कर लिया। उनमें से एक युवती के गांव का ही रहने वाला है। उसने युवती पर उसके साथ कमरे पर चलने के लिए दबाव डाला। युवती के इन्कार करने पर युवक ने मोबाइल में उसकी वीडियो बनाई। थोड़ी देर बाद दोनों युवती को गांव के पास छोड़कर फरार हो गए। युवती की शिकायत पर सराय ख्वाजा थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

सूरजकुंड थाना क्षेत्र निवासी युवती ने पुलिस को बताया है कि वह सेक्टर-37 क्षेत्र में एक प्रापर्टी डीलर के कार्यालय पर काम करती है। रात में ड्यूटी से छुट्टी होने पर वह आटो पकड़ने के लिए एनएचपीसी चौक के पास खड़ी हुई थी। तभी शीशों पर एक ब्रेजा कार उसके पास आकर रुकी। कार में सवार दो युवकों ने युवती को अंदर खींच लिया। कार के शीशों पर ब्लैक फिल्म चढ़ी हुई थी। युवती का कहना है कि कार में दो युवक बैठे हुए थे। उनमें एक उसके गांव निवासी टीटू जबकि दूसरा अनुराग नाम का युवक था।

आरोप है कि टीटू ने युवती पर दबाव डाला कि वह दो दिन बाद उसे लेने आएगा। उसे उसके साथ कमरे पर चलना होगा। युवती ने इसके लिए इन्कार कर दिया। इसके बाद उसने युवती की एक वीडियो बनाई। जिसमें युवक से तीन हजार रुपये लेने की बात कहलवाई। इसके बाद युवती को धमकी दी कि अगर वह उससे मिलने नहीं आई तो यह वीडियो उसके पापा को दिखा देगा। दोनों आरोपितों ने कुछ देर बाद युवती को उसके गांव के नजदीक छोड़ दिया और फरार हो गए। युवती ने घर आकर सारी बात परिवार वालों को बताई। उन्होंने तुरंत पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.