Move to Jagran APP

भाई को निमंत्रण देने जा रहे युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

अमित कुमार को दिल्ली की तरफ से आ रही ईएमयू ने अपनी चपेट ले लिया। बुरी तरह घायल हुए अमित कुमार की कुछ समय बाद मौत हो गई।

By Edited By: Published: Tue, 08 Oct 2019 07:16 PM (IST)Updated: Tue, 08 Oct 2019 09:07 PM (IST)
भाई को निमंत्रण देने जा रहे युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत
भाई को निमंत्रण देने जा रहे युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

फरीदाबाद, जेएनएन। कोंगू सुपर फास्ट एक्सप्रेस में सफर कर रहे आगरा निवासी अमित कुमार की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई है। वह दिल्ली के सीमापुरी में रहने वाले बड़े भाई रवि कुमार को बेटे के जन्मदिन का निमंत्रण देने जा रहे थे। घटना सोमवार रात की है।

loksabha election banner

अमित कुमार बिजली घर आगरा में अपने परिवार के साथ रहते थे। उनके बेटे अंकित का 16 अक्टूबर को जन्मदिन है। जन्मदिन पर घर में समारोह का आयोजन किया होना तय था। सोमवार को अमित अपने साले शिवम के साथ दिल्ली के सीमापुरी में रहने वाले बड़े भाई रवि कुमार को निमंत्रण देने के लिए कोंगू सुपरफास्ट एक्सप्रेस में सवार हुए थे।

ट्रेन पौने आठ बजे के करीब जंक्शन केबिन के पास रुकी हुई थी। अमित कुमार ट्रेन के वॉशवेसिन में हाथ धो रहे थे। इस दौरान ट्रेन झटके के साथ चल दी, जिससे वह ट्रेन के बाहर गिर पड़े। यह देखते ही शिवम भी चलती ट्रेन से उतर गया। वह कुछ कर पाता, इस बीच 29 वर्षीय अमित ने हिम्मत दिखाते हुए उठकर चल दिया, लेकिन होनी को कुछ और मंजूर था।

अमित कुमार को दिल्ली की तरफ से आ रही ईएमयू ने अपनी चपेट ले लिया। बुरी तरह घायल हुए अमित कुमार की कुछ समय बाद मौत हो गई। शिवम ने इस बारे में अपने परिजनों और रिश्तेदारों को सूचना दी। जीआरपी को जानकारी मिलने पर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवाया था और मंगलवार को पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.