Move to Jagran APP

IPL 2020: राहुल तेवतिया की भांजी मायरा बोली, मामू ऐसे ही मैच जीतते रहना

आइपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच जिताऊ पारी खेलने वाले राहुल तेवतिया से भांजी ने कहा कि ऐसे ट्रापी जीतते रहना मामू। एडवोकेट केपी तेवतिया ने बताया कि मायरा को मैच देखने का उत्साह रहता है कि कब मामू टीवी पर दिखेंगे।

By Edited By: Published: Mon, 12 Oct 2020 06:23 PM (IST)Updated: Mon, 12 Oct 2020 07:15 PM (IST)
IPL 2020:  राहुल तेवतिया की भांजी मायरा बोली, मामू ऐसे ही मैच जीतते रहना
क्रिकेटर राहुल तेवतिया के साथ भांजी मायराः जागरण

फरीदाबाद सुशील भाटिया। आइपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच जिताऊ पारी खेलने वाले राजस्थान रायल्स के हरफनमौला क्रिकेटर राहुल तेवतिया के खेल की मुरीद उनकी चार वर्षीय भांजी मायरा भी है। कोरोना संकट के चलते इन दिनों स्कूल बंद हैं, तो मायरा अपनी मां रूमा के साथ नाना एडवोकेट केपी तेवतिया के घर आई हुई हैं। रविवार शाम को दुबई में राहुल ने 28 गेंदों पर चार चौकों व दो छक्कों से युक्त 45 रन की एक और मैच विजेता पारी खेली। इस मैच में राहुल नाबाद रहे।

loksabha election banner

तेवतिया को इस पारी के लिए मैन आफ द मैच का पुरस्कार भी मिला। राहुल तेवतिया के हाथ में ट्राफी और पुरस्कार राशि का प्रतीकात्मक चेक देख कर भांजी मायरा ने अपनी मम्मी रूमा से पूछा कि मामू को यह ट्राफी क्यों मिली है, तो उन्हें बताया गया कि मामा ने अच्छा खेला, तो उनकी टीम जीत गई, इसलिए ट्राफी मिली है। मैच के बाद राहुल तेवतिया ने घर फोन कर एक-एक करके अपने माता-पिता, बहन से बात की, पर सबसे पहला नंबर भांजी मायरा का रहा। मोबाइल पर बात करते हुए मायरा बोली-मामू ऐसे ही ट्राफी जीतते रहना, मामा ने भी अच्छे प्रदर्शन का वादा किया।

एडवोकेट केपी तेवतिया ने बताया कि मायरा को मैच देखने का उत्साह रहता है और उसे इसका इंतजार रहता कि उसके मामा राहुल तेवतिया कब टीवी पर दिखते हैं और जब राहुल चौके-छक्के लगाते हैं, तो हम सबके तालियां बजाने पर मायरा भी तालियां बजा कर खुश होती हैं। एडवोकेट तेवतिया के अनुसार अब जिस दिन राजस्थान रायल्स का मैच नहीं होता और दूसरी टीमें खेल रही होती हैं, तो मासूम मायरा पूछती है कि मामा कहां है, तब उसे समझाना मुश्किल हो जाता है कि इस मैच में राहुल नहीं हैं। तेवतिया के अनुसार उन्हें तो यही गर्व की अनुभूति हो रही है कि उनके बेटे ने अपने प्रदर्शन से हरियाणा प्रदेश और औद्योगिक नगरी फरीदाबाद का गौरव बढ़ाया है। केपी तेवतिया राहुल को आगे बढ़ाने में मददगार हरियाणा क्रिकेट एसोसिएशन का आभार जताना नहीं भूलते।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.