Move to Jagran APP

सड़क पर खिलाड़ियों को अभ्यास करता देख नाराज हुए खेलमंत्री

खिलाड़ियों को इंडोर स्टेडियम की बजाय बाहर सड़क पर अभ्यास करता देख खेल मंत्री ने प्रशिक्षकों से जवाब तलब किया। इसके साथ ही खिलाड़ियों को जल्‍द ही बेहतर सुविधा का आश्वासन दिया।

By Prateek KumarEdited By: Published: Thu, 23 Jul 2020 09:01 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2020 09:02 PM (IST)
सड़क पर खिलाड़ियों को अभ्यास करता देख नाराज हुए खेलमंत्री
सड़क पर खिलाड़ियों को अभ्यास करता देख नाराज हुए खेलमंत्री

फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। हरियाणा के खेल एवं युवा कार्यक्रम राज्यमंत्री संदीप सिंह ने बृहस्पतिवार को राज्य खेल परिसर सेक्टर-12 का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्हें खूबियां कम खामियां अधिक मिली। खिलाड़ियों को इंडोर स्टेडियम की बजाय बाहर सड़क पर अभ्यास करता देख, खेल मंत्री ने प्रशिक्षकों से जवाब तलब किया। प्रशिक्षकों को कुछ जवाब देते नहीं बन रहा था।

loksabha election banner

फुटबॉल मैदान में उगी घास

वहीं, फुटबॉल मैदान पर उगी घास और कबड्डी मैदान तक पहुंचने का रास्ता नहीं होने पर भी प्रशिक्षकों की जमकर क्लास लगाई। इस दौरान जिला खेल अधिकारी मैरी मसीह मौके पर नहीं मौजूद नहीं थी। इस दौरान उन्होंने खिलाड़ियों से बातचीत करके उनको हो रही परेशानियों के बारे में भी जाना।

इंडोर स्‍टेडियम निर्माण के बाद लटका मिलता है ताला

खिलाड़ियों ने बताया कि इंडोर स्टेडियम के निर्माण के बाद से ही ताला लटका हुआ है और एक भी अभ्यास करने का मौका नहीं मिला है। इस दौरान कबड्डी खिलाड़ियों ने अपनी भी समस्याएं रखी। उन्होंने आश्वासन दिया कि कबड्डी के महिला एवं पुरुष खिलाड़ियों के लिए अलग-अलग शौचालय बनाए जाएंगे।

सरकार द्वारा खेल विभाग को सभी सुविधाएं मुहैया कराई जा रही

कबड्डी के मैदान तक रास्ते का भी निर्माण करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा खेल विभाग को सभी सुविधाएं मुहैया कराई जा रही है और यह सुविधाएं खिलाड़ियों के लिए हैं। मैदान को दुरुस्त रखने का काम विभाग है। फुटबॉल मैदान पर उगी घास से खिलाड़ी घायल हो सकते हैं। उन्होंने निर्देश दिए कि घास की कटाई जल्द से जल्द की जाए। उन्होंने अन्य सभी खेल केंद्रों की जांच की। खिलाड़ियों से आह्वान किया कि वे कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सामाजिक दूरी की हिदायतों की जरूर पालन करें। खिलाड़ियों ने चेंजिंग रूम की भी मांग की।

मंगेतर को इंप्रेस करने के लिए सड़क पर करने लगा गलत काम, पुलिस बोली चलो जेल, जानिए फिर क्या हुआ

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.