Move to Jagran APP

गिरफ्तारी के 24 घंटे के भीतर प्रभात मिश्रा का हुआ एनकाउंटर, टीशर्ट पर लिखा था 'अपना टाइम आएगा'

प्रभात मिश्रा को फरीदाबाद पुलिस ने बुधवार को जिला अदालत में जब पेश किया था तब प्रभात मैरून रंग की टी शर्ट पहने हुए था और उस पर लिखा था अपना टाइम आएगा।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 09 Jul 2020 08:43 AM (IST)Updated: Thu, 09 Jul 2020 10:14 AM (IST)
गिरफ्तारी के 24 घंटे के भीतर प्रभात मिश्रा का हुआ एनकाउंटर, टीशर्ट पर लिखा था 'अपना टाइम आएगा'
गिरफ्तारी के 24 घंटे के भीतर प्रभात मिश्रा का हुआ एनकाउंटर, टीशर्ट पर लिखा था 'अपना टाइम आएगा'

फरीदाबाद [सुशील भाटिया]। ...और आ गया यूपी के 5 लाख रुपये के इनामी हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के करीबी प्रभात मिश्रा का टाइम। कार्तिकेय उर्फ प्रभात मिश्रा, जिसे फरीदाबाद पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया था, उसकी मौत का टाइम बृहस्पतिवार की सुबह आ गया। मिली जानकारी के मुताबिक, प्रभात मिश्रा को कानपुर में यूपी पुलिस ने उस समय फायरिंग कर ढेर कर दिया, जब वह भागने की कोशिश कर रहा था। इस दौरान उसे रोकने की कोशिश की तो उसने पुलिस पर ही जानलेवा हमला करने की कोशिश की। इस बीच जवाबी कार्रवाई में प्रभात मिश्रा मारा गया। इससे पहले यूपी के हमीरपुर जिले में विकास दुबे का दाहिना हाथ माना जाने वाला अमर दुबे भी एनकाउंटर में मारा गया था। ऐसे में अब प्रभात कौन से टाइम आने की की ओर इशारा कर रहा था यह तो अब पता नहीं चल सकेगा, पर कानपुर पुलिस की पिस्तौल से चली गोलियों पर उसकी मौत का टाइम जरूर अंकित हो गया। 

loksabha election banner

टीशर्ट पर लिखा था 'अपना टाइम आएगा' 

यहां पर बता दें कि हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के साथी प्रभात मिश्रा को फरीदाबाद पुलिस ने बुधवार को जिला अदालत में जब पेश किया था, तब प्रभात मरून रंग की टी शर्ट पहने हुए था और उस पर लिखा था 'अपना टाइम आएगा'।

इससे पहले फरीदाबाद के होटल से गिरफ्तारी के बाद बुधवार दोपहर में पेशी के दौरान न्यायिक दंडाधिकारी मुहम्मद जकारिया खान की अदालत से कानपुर के चौबेपुर थाना पुलिस के सब इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार ने ट्रांजिट रिमांड मांगा था। इस पहल अदालत ने कानपुर पुलिस को 1 दिन के ट्रांजिट रिमांड पर प्रभात को सौंपा था। इस बीच अभी 24 घंटे भी नहीं हुए थे कि प्रभात ने पुलिस हिरासत से भागने का प्रयास किया। बता दें कि मंगलवार रात तो फरीदाबाद क्राइम ब्रांच ने शहर के एक होटल से विकास दुबे की तलाश के दौरान प्रभात मिश्रा समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.