Move to Jagran APP

फरार खूंखार गैंगस्टर पपला की तलाश में जुटी UP-हरियाणा समेत 3 राज्यों की पुलिस

पपला की तलाश में राजस्थान उत्तर प्रदेश और हरियाणा पुलिस के 80 जवानों ने बदरोला गांव के नजदीक पहलादपुर गांव में रात छापा मारा।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 12 Dec 2019 11:31 AM (IST)Updated: Thu, 12 Dec 2019 12:34 PM (IST)
फरार खूंखार गैंगस्टर पपला की तलाश में जुटी UP-हरियाणा समेत 3 राज्यों की पुलिस
फरार खूंखार गैंगस्टर पपला की तलाश में जुटी UP-हरियाणा समेत 3 राज्यों की पुलिस

फरीदाबाद [सुशील भाटिया]। हरियाणा और राजस्थान पुलिस का मोस्ट वांटेड गैंगस्टर पपला उर्फ विक्रम गुर्जर की तलाश में राजस्थान, उत्तर प्रदेश और हरियाणा पुलिस के 80 जवानों ने बदरोला गांव के नजदीक पहलादपुर गांव में रात छापा मारा। पुलिस को सूचना मिली है कि यहां पपला गुर्जर छिपा हुआ है। गांव का ही रोहित सरदाना नामक युवक पपला का साथी बताया जा रहा है। पता यह भी लगा है कि रोहित सरदाना रागनी लिखता है। उसने अपनी एक रागनी में पपला गुर्जर का गुणगान किया है, जिसकी सूचना हरियाणा, उत्तर प्रदेश और राजस्थान पुलिस को लग गई। इसके बाद पुलिस को शक हो गया कि रोहित सरदाना कहीं ना कहीं किसी न किसी रूप में पपला गुर्जर से जुड़ा हुआ है।

loksabha election banner

मिली जानकारी के मुताबिक, राजस्थान पुलिस को यह भी सूचना मिली कि पपला गुर्जर के फोन की लोकेशन पहलाद पुर गांव के आसपास ही आ रही है। रात को रेड के दौरान पूरे गांव को पुलिस ने घेर लिया था। 18 से 20 जिप्सी में सवार 80 से अधिक पुलिसकर्मी गांव के सभी रास्तों पर तैनात हो गए। देर रात करीब 2:30 बजे गांव वालों को घर से निकलने के लिए मना कर दिया गया। घर से बाहर निकलने पर गोली मारने की धमकी दी गई। दहशत की वजह से गांव का कोई भी शख्स घर से बाहर नहीं निकला। इसके बाद पुलिस रोहित सरदाना के पिता और उसके चचेरे भाई को उठाकर अपने साथ ले गई। रोहित सरदाना ने अपना मोबाइल फोन घर पर ही छोड़ा हुआ था इसलिए पुलिस उसके मोबाइल फोन की लोकेशन ट्रेस करती हुई यहां तक पहुंची थी। बता दे पिछले दिनों राजस्थान के जिले के बहरोड़ थाने की हवालात में बंद हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर पपला उर्फ विक्रम गुर्जर को उसके साथी ताबड़तोड़ फायरिंग कर भगाकर ले गए। इस वारदात ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिए।

गांव वाले हैरान

गांव वाले अचंभे में है कि यह सब क्या हो गया। रोहित सरदाना की पपला गुर्जर से दोस्ती को लेकर गांव वाले मना कर रहे हैं। गांव वालों का कहना है कि रोहित को कभी किसी ऐसी वारदात में शामिल होते नहीं देखा गया । रोहित का परिवार भी बेहद सज्जन है। हां इतना जरूर है कि रोहित सरदाना के पास एक लाइसेंसी रिवाल्वर है। वह पिछले दिनों एक बैंक में रिकवरी शाखा में काम करता था। लड़ाई झगड़े का काम होने की वजह से उसने यह नौकरी छोड़ दी थी। वह कैसे पपला के संपर्क में आया, इस बारे में गांव वालों को कोई जानकारी नहीं है। हां गांव वालो को इतना शक जरूर हो रहा है कि रोहित सरदाना ने अपना मोबाइल फोन घर पर क्यों छोड़ा।

बयान जारी कर रखा अपना पक्ष

रोहित सरदाना ने खुद एक वीडियो जारी कर इस बारे में बताया कि राजस्थान पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है जबकि उसका इस मामले में कोई कसूर नहीं है । रोहित ने वीडियो में यह भी बताया कि उसने केवल एक रागनी में पपला गुर्जर का जिक्र किया है। इसी वजह से उसके पपला गुर्जर से संबंध बताए जा रहे हैं। अब उसकी जान को खतरा बना हुआ है । पुलिस उसका एनकाउंटर करना चाहती है। इसलिए उसने वीडियो में गुर्जर समाज से उसका साथ देने का आग्रह भी किया है। यह वीडियो उसने एक कार के अंदर बना कर सार्वजनिक किया है।

यहां पर बता दें कि राजस्थान के अलवर जिले के बहरोड़ थाने के लॉकअप से 6 सितंबर 2019 को विक्रम गुर्जर उर्फ पपला को उसके साथी एके-47 राइफल और अन्य हथियारों से अंधाधुंध फायरिंग करते हुए छुड़ा ले गए थे।

Nirbhaya के दोषियों की फांसी का काउंटडाउन शुरू! जल्लाद ने भी किया अहम खुलासा

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.