Move to Jagran APP

Faridabad Coronavirus News: पीयूष ग्रुप के निदेशक पुनीत गोयल की कोरोना से मौत

नीमका जेल के अधीक्षक जयकिशन छिल्लर ने बताया कि पुनीत गोयल को 27 अप्रैल को सांस लेने में तकलीफ महसूस हुई थी। जेल से उन्हें तुरंत बीके अस्पताल भेजा गया। वहां से ईएसआइ अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

By Jp YadavEdited By: Published: Sat, 01 May 2021 02:28 PM (IST)Updated: Sat, 01 May 2021 02:28 PM (IST)
Faridabad Coronavirus News: पीयूष ग्रुप के निदेशक पुनीत गोयल की कोरोना से मौत
पीयूष ग्रुप के निदेशक पुनीत गोयल की कोरोना से मौत

नई दिल्ली [प्रवीन कौशिक]। पीयूष ग्रुप के निदेशक पुनीत गोयल की शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के चलते मौत हो गई। वह जिले के ईएसआइ अस्पताल में भर्ती थे। बता दें कि करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी के आरोपित पीयूष ग्रुप के दो निदेशक पुनीत गोयल व अमित गोयल करीब दो साल से जेल में बंद हैं। पिछले दिनों आर्थिक अपराध शाखा ने पीयूष ग्रुप के मालिक न इनके पिता अनिल गोयल को भी गिरफ्तार किया था। आरोपितों के खिलाफ निवेशकों के साथ करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी के करीब 28 मामले दर्ज हैं।

loksabha election banner

नीमका जेल के अधीक्षक जयकिशन छिल्लर ने बताया कि पुनीत गोयल को 27 अप्रैल को सांस लेने में तकलीफ महसूस हुई थी। जेल से उन्हें तुरंत बीके अस्पताल भेजा गया। वहां से ईएसआइ अस्पताल में रेफर कर दिया गया। इसके बाद उसकी हालत खराब होती चली गई। शनिवार को सूचना आई कि पुनीत गोयल की कोराेना की वजह से मौत हो गई है।

वहीं, जिले में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। आमजन की सुरक्षा में तैनात 166 पुलिसकर्मी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इनमे से छह ठीक हो चुके हैं। तीन अस्पताल में भर्ती हैं, बाकी होम आइसोलेशन पर हैं। पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने बताया कि पुलिस दिनरात सड़क पर पहरा दे रही है। आमजन को भी यह बात समझनी होगी कि वह केवल बहुत जरूरी काम के लिए ही घर से निकलें। लॉकडाउन का पालन जरूर करें। यदि लोग घर पर रहेंगे तो कोरोना के फैलाव की चेन टूटेगी। उन्होंने सभी पुलिसकर्मियों को अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने के लिए कहा है। मास्क लगाने और हाथों को सैनिटाइज करते रहने की सलाह दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.