Move to Jagran APP

Crime in Haryana: फरीदाबाद में पड़ोसी ने किया डेढ़ साल की बच्ची से दुष्कर्म, पीड़िता की हालत गंभीर

Crime in Haryana दिल्ली से सटे हरियाणा के फ़रीदाबाद में सेक्टर-55 क्षेत्र में डेढ़ साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

By JP YadavEdited By: Published: Sat, 04 Jan 2020 12:30 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jan 2020 01:09 PM (IST)
Crime in Haryana: फरीदाबाद में पड़ोसी ने किया डेढ़ साल की बच्ची से दुष्कर्म, पीड़िता की हालत गंभीर
Crime in Haryana: फरीदाबाद में पड़ोसी ने किया डेढ़ साल की बच्ची से दुष्कर्म, पीड़िता की हालत गंभीर

फरीदाबाद [हरेंद्र नागर]। Crime in Haryana : दिल्ली से सटे हरियाणा के फ़रीदाबाद में सेक्टर-55 क्षेत्र में डेढ़ साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इसमें आरोपित पड़ोसी बताया जा रहा है। आरोप है कि वह रात में खिलाने के बहाने बच्ची को ले गया था। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची ने परिजनों को बात बताई तो पूरा मामला सामने आया। इसके बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ़्तार कर लिया है। बच्ची बल्लभगढ़ अस्पताल में एडमिट है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। 

loksabha election banner

ट्रोल पंप पर युवक को फावड़ा मारा

फरीदाबाद : सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप पर पहले पट्रोल डलवाने को लेकर दो मोटरसाइकिल सवार युवकों के बीच झगड़ा हो गया। उनमें से एक ने पंप पर रखा फावड़ा उठाकर दूसरे पर वार कर दिया और भाग गया। घायल युवक की शिकायत सराय ख्वाजा थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सेक्टर-21 डी निवासी संतोष कुमार ने बताया है वह किसी काम से पल्ला जा रहा था। बाईपास पर स्थित पेट्रोल पंप पर मोटरसाइकिल पेट्रोल डलवाने के लिए रुका। इतने में एक युवक वहां आया और बगैर लाइन में लगे पेट्रोल लेना चाह रहा था। इसका विरोध करने पर उसने फावड़े से वार किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंप कर्मियों से पूछताछ की। इसके साथ ही सीसीटीवी फुटेज की रिकॉर्डिंग भी ली है। (जासं)

पंखे में लगी गोली, पेट्रोलपंप कर्मियों के होश उड़े

फरीदाबाद: अनखीर चौक के पास स्थित पेट्रोल पंप पर शाम 5 बजे अचानक कहीं से राइफल की गोली आकर पंखे पर लगी। इससे पेट्रोल पंप कर्मियों और वहां वाहन लेकर मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। पास ही अनखीर चौकी पुलिस है। सूचना मिलने पर पुलिस टीम भी पहुंच गई। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि गोली किसने चलाई। पुलिस ने गोली कब्जे में ले ली है। पुलिस पेट्रोल पंप की सीसीटीवी फुटेज भी देख रही है, उसमें कोई सुराग नहीं मिला है। अनखीर चौकी प्रभारी फूलकुमार ने बताया कि गोली दूर तक फायर करने वाली राइफल से चलाई गई है। मामले की जांच की जा रही है। अज्ञात के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.