Move to Jagran APP

लखानी अरमान समूह करेगा अंबेडकर चौक का सुंदरीकरण, चेयरमैन ने निगमायुक्त से की मुलाकात

नगर निगम ने इस चौक की दशा सुधारने को टेंडर भी कर दिए थे मगर बाद में लखानी अरमान समूह की ओर से चौक को संवारने की पहल किए जाने पर निगम ने अपनी प्रक्रिया को रोक दिया था। निगमायुक्त डा. यश गर्ग ने इस बात की जानकारी दी।

By Vinay TiwariEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2020 04:59 PM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2020 04:59 PM (IST)
लखानी अरमान समूह करेगा अंबेडकर चौक का सुंदरीकरण, चेयरमैन ने निगमायुक्त से की मुलाकात
एनआइटी के अंबेडकर चौक का सुंदरीकरण अब लखानी अरमान समूह की ओर से किया जाएगा।

फरीदाबाद(अनिल बेताब)। एनआइटी फरीदाबाद के अंबेडकर चौक का सुदंरीकरण अब लखानी अरमान समूह की ओर से किया जाएगा। ग्रीलिंग करने के साथ यहां हरियाली की जाएगी और लाइटिंग की व्यवस्था भी बेहतर होगी। समूह के चेयरमैन केसी लखानी ने निगमायुक्त डा. यश गर्ग से मिलकर इस मुद्दे पर विस्तार से बातचीत की है। लखानी अरमान समूह की ओर से दो-चार दिन में सुंदरीकरण का काम शुरू कर दिया जाएगा। 

prime article banner

वैसे नगर निगम ने इस चौक की दशा सुधारने को टेंडर भी कर दिए थे, मगर बाद में लखानी अरमान समूह की ओर से चौक को संवारने की पहल किए जाने पर  नगर निगम ने अपनी प्रक्रिया को रेाक दिया था। निगमायुक्त डा. यश गर्ग ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी। बता दें कि इस चौक की लंबे समय से बुरी हालत है। चौक के बीचो-बीच पहले हरियाली थी। अब घास सूख गई है। विभिन्न संगठनों की ओर से यहां सामाजिक कार्यक्रम भी होते थे। 

अब यहां बेसहारा पशु दिखाई देते हैं। निगमायुक्त डा. यश गर्ग ने कहा कि पहले इस चौक के सुंदरीकरण का काम निगम की ओर से किया जाना था। अब लखानी अरमान समूह ने इसके लिए पहल की है। दो-चार दिन में काम शुरू कर दिया जाएगा। डा. यश गर्ग ने कहा कि अन्य उद्योगपतियों को भी राष्ट्रहित में ऐसे कामों के लिए आगे आना चाहिए। 

अंबेडकर चौक की दशा सुधारने की मांग 

बसपा कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को निगमायुक्त डा. यश गर्ग के कार्यालय में अंबेडकर चौक की दशा सुधारने के लिए मांग पत्र दिया। इस मौके पर  बसपा के जिलाध्यक्ष मनोज चौधरी, महासचिव अशोक कुमार,लोकसभा प्रभारी सरदार उपकार सिंह, एनआइटी के अध्यक्ष महावीर सिंह, भूप सिंह चौहान तथा विपुल गौतम मौजूद रहे।  

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.