Move to Jagran APP

दिल्ली से सटे फरीदाबाद में वाहन चालक की थी बुरी नजर, अर्द्धनग्न अवस्था में भागकर बचाई इज्जत

युवती की मानें तो वाहन चालक अचानक सुनसान रास्ते पर गाड़ी ले जाने लगा। थोड़ी देर तो कुछ समझ नहीं आया और जब समझ आया तो ड्राइवर को रोका।

By JP YadavEdited By: Published: Fri, 15 Nov 2019 06:48 PM (IST)Updated: Sat, 16 Nov 2019 06:01 PM (IST)
दिल्ली से सटे फरीदाबाद में वाहन चालक की थी बुरी नजर, अर्द्धनग्न अवस्था में भागकर बचाई इज्जत
दिल्ली से सटे फरीदाबाद में वाहन चालक की थी बुरी नजर, अर्द्धनग्न अवस्था में भागकर बचाई इज्जत

नई दिल्ली/फरीदाबाद, ऑनलाइन डेस्क। आगामी 16 दिसंबर, 2019 को निर्भया कांड को पूरे 7 साल हो जाएंगे, लेकिन दिल्ली-एनसीआर में यूपी, हरियाणा और दिल्ली पुलिस के महिला सुरक्षा को लेकर दावे कहीं नहीं ठहरते। दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक बार फिर एक एमएनसी कंपनी में जॉब करने वाली युवती के साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम देने की तैयारी थी, लेकिन वह किसी तरह बचकर निकली और इसकी शिकायत पुलिस से की। घटना मंगलवार की है, लेकिन मीडिया में इसका खुलासा शुक्रवार को हुआ। वहीं, मामले के सामने आते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। 

loksabha election banner

अर्द्धनग्न अवस्था में भागकर बचाई आबरू 

घटनाक्रम के मुताबिक, फरीदाबाद में एमएनसी में जॉब करने वाली युवती गुरुग्राम जाने के लिए कार में सवार थी। रास्ते में ड्राइवर की नीयत खराब हो गई और वह कार रोककर दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। इस कड़ी में ड्राइवर ने बंदूक की नोक पर युवती के कपड़े जबरन उतार दिए और दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। इस बीच हिम्मत दिखाते हुए युवती ने ड्राइवर को धक्का दिया और अपनी आबरू बचाने के लिए कार से निकलकर अर्द्धनग्न अवस्था में ही भागी।

पुलिस में की शिकायत

युवती की मानें तो वाहन चालक अचानक सुनसान रास्ते पर गाड़ी ले जाने लगा। थोड़ी देर तो कुछ समझ नहीं आया और जब समझ  आया तो ड्राइवर को रोका। फिर कुछ दूर जाकर सुनसान रास्ते में कार रोक ली और बंदूक के दम पर कपड़े उतरवा लिए।  युवती का कहना है कि उसने ड्राइवर को धक्का देकर अपनी आबरू बचाई और पुलिस थाने में शिकायत की। 

पुलिस जुटी जांच में

वहीं, मामले के सामने आते ही फरीदाबाद पुलिस में हड़कंप मच गया। युवती की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच जुट गई है। पुलिस की कहना है कि युवती के बताए हुलिये के आधार पर ड्राइवर की तलाश तेज कर दी गई है। वहीं, सीसीटीवी की भी मदद ली जा रही है। 

मरने से पहले Girl Friend से युवक ने ऐसा क्या कहा कि दिल्ली के लोग हैं हैरान

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.