Move to Jagran APP

नकदी और मोबाइल फोन छीना

जासं, बल्लभगढ़: छीना झपटी और लूटमार की वारदातें जारी हैं। अब गांव मुजैड़ी के रहने वाल

By JagranEdited By: Published: Tue, 08 Aug 2017 05:19 PM (IST)Updated: Tue, 08 Aug 2017 05:19 PM (IST)
नकदी और मोबाइल फोन छीना
नकदी और मोबाइल फोन छीना

जासं, बल्लभगढ़: छीना झपटी और लूटमार की वारदातें जारी हैं। अब गांव मुजैड़ी के रहने वाले एक व्यक्ति से दो युवक तीन हजार रुपये और मोबाइल फोन छीन कर फरार हो गए। दूसरी घटना में दिल्ली से आई महिला का पर्स और मोबाइल छीन कर बदमाश फरार हो गए। हमेशा की तरह पुलिस ने दोनों घटनाओं में मुकदमा दर्ज कर खानापूर्ति कर दी है।

loksabha election banner

शंभू ने थाना शहर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वे सात अगस्त सोमवार को 100 फुट रोड चावला कॉलोनी के नजदीक मोटरसाइकिल पर बैठे हुए थे। तब ही दो युवक मोटरसाइकिल पर आए और उनमें से एक युवक उतर उनकी मोटरसाइकिल पर आकर बैठ गया। वो युवक बोला कि वे पुलिस वाले हैं, आप पीछे एक्सीडेंट मारकर आए हैं, मौके पर चलो। इस पर वह उनके साथ मोटरसाइकिल पर चल दिए। राष्ट्रीय राजमार्ग पर हनुमान मंदिर के पास आकर वे उनसे 3000 रुपये और मोबाइल फोन छीन कर फरार हो गए। इसके बाद वापस बल्लभगढ़ जाकर उन्होंने रुपये और मोबाइल फोन छीनने के बारे में थाना शहर पुलिस में शिकायत कर दी। पुलिस ने उनकी शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दूसरी घटना में मोती नगर दिल्ली की रहने वाली कमलेश ने थाना सेक्टर-7 पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह और उनकी मां दोनों राखी के मौके पर अपने मामा के घर आए थे। मेट्रो स्टेशन मुजेसर से उतर कर दोनों पैदल जा रहीं थी। तब ही पीछे से मोटरसाइकिल पर दो बदमाश आए और उनके हाथ में पर्स को छीन कर ले गए। पर्स में उनका मोबाइल फोन और कुछ रुपये थे। पुलिस ने उनकी शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी तक आरोपियों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.