Move to Jagran APP

छह लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज

गांव मोठूका में ससुराल गया एक युवक वहां फांसी पर लटका हुआ मिला। युवक के पिता ने बेटे की हत्या का आरोप लगाते हुए छह लोगों के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 07:52 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 07:52 PM (IST)
छह लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज
छह लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, बल्लभगढ़ : गांव मोठूका में ससुराल गया एक युवक वहां फांसी पर लटका हुआ मिला। युवक के पिता ने बेटे की हत्या का आरोप लगाते हुए छह लोगों के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है।

loksabha election banner

रामनगर फरीदाबाद के रहने वाले मंगल सिंह ने थाना छांयसा पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके बड़े बेटे विनोद की शादी मोठूका के रहने वाले बने सिंह की बेटी सविता के साथ हुई 2012 में हुई थी। शादी होने के कुछ दिन बाद ही सविता, उसकी मां, पिता बने सिंह और भाई तिलक, लाला ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाने और रामनगर में न रहने के लिए परेशान करने लगे।

पत्नी सविता अक्सर उससे रामनगर को छोड़ कर अपने मायके में रहने के लिए कहती थी। वह रोजाना उसके साथ लड़ाई-झगड़ा करती थी। कई बार अपने मां-बाप, भाई, चाचा, ताऊ को बुलाकर उसके ऊपर दबाव बनाती थी। सविता अपने बच्चों और पति विनोद को साथ ले जाकर मोठूका में रहती थी।

विनोद ने कई बार अपने पिता को बताया कि सविता और उसके मायके वाले आए दिन उसके साथ मारपीट करते हैं और ज्यादा से ज्यादा रुपये कमा कर लाने के लिए कहते हैं। मंगल सिंह का कहना है कि उसने कई बार अपने बेटा की रुपये देकर मदद की। 22 जनवरी को 12.45 बजे विनोद का फोन आया कि पत्नी सविता और ससुराल पक्ष के लोग उसे पीट रहे हैं। इसके बाद बेटे के साले तिलक का फोन आया कि विनोद ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है। विनोद की आत्महत्या की खबर सुनकर मौके पर पहुंचे। थाना प्रभारी कुलदीप सिंह का कहना है कि उन्होंने मंगल सिंह की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। मृतक का बादशाह खान अस्पताल में पोस्टमार्टम भी करा दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.