Move to Jagran APP

महिला के साथ लिव इन में रह रहे युवक ने की आत्महत्या

जागरण संवाददाता बल्लभगढ़ गांव मिर्जापुर में 30 वर्षीय मुकेश कुमार ने फांसी लगाकर आत्महत्

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 06:47 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 06:47 PM (IST)
महिला के साथ लिव इन में रह रहे युवक ने की आत्महत्या
महिला के साथ लिव इन में रह रहे युवक ने की आत्महत्या

जागरण संवाददाता, बल्लभगढ़ : गांव मिर्जापुर में 30 वर्षीय मुकेश कुमार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। स्वजन ने एक महिला पर आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

गांव कौराली के रहने वाले बृजेश कुमार ने थाना सदर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका छोटा भाई 30 वर्षीय मुकेश कुमार गांव मिर्जापुर में वर्षा नाम की महिला के साथ किराये पर कमरा लेकर लिव इन में रहता था। वर्षा पहले से ही शादीशुदा है और दो बच्चों की मां हैं। वर्षा ने अपने पहले पति को छोड़ा हुआ है। वह बिना तलाक दिए मुकेश के साथ रहती थी। वह पिछले दो महीने से मुकेश पर शादी करने के लिए दबाव डाल रही थी और उसे परेशान कर रही थी। वह मुकेश को धमकी दे रही थी कि वह उससे तुरंत शादी करे, नहीं तो वह उसे किसी मुकदमे में फंसा देगी। मुकेश ने भाई अशोक को कई बार फोन पर और घर आकर बताया था। उन्होंने वर्षा से अपने स्वजन को बुलाने के लिए कहा, तो उसने कहा कि उसका कोई घरवाला नहीं है। स्वजन ने वर्षा से बिना तलाक लिए मुकेश की शादी करने से मना कर दिया। मुकेश ने वर्षा से परेशान होकर अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। थाना सदर प्रभारी रामबीर सिंह का कहना है कि बृजेश कुमार की शिकायत पर वर्षा के खिलाफ आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने के आरोप में मुकदमा दर्ज करके मृतक मुकेश का बादशाह खान अस्पताल में पोस्टमार्टम करा दिया है। जांच शुरू कर दी है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.