Move to Jagran APP

प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारा

धौज थाना क्षेत्र की नेकपुर गड्ढा कॉलोनी में एक महिला ने प्रेमी व उसके साथी के साथ मिलकर अपने पति की गला दबाकर हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 03 Jun 2020 06:26 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jun 2020 06:26 PM (IST)
प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारा
प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारा

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : धौज थाना क्षेत्र की नेकपुर गड्ढा कॉलोनी में एक महिला ने प्रेमी व उसके साथी के साथ मिलकर अपने पति की गला दबाकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान 36 वर्षीय लखन के रूप में हुई। वह यहां पत्नी मधु व बच्चों के साथ अपने मकान में रहता था। वह ट्रक ड्राइवरी करता था। पुलिस ने लखन के छोटे भाई ओमप्रकाश की शिकायत पर मधु, उसके प्रेमी व एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मधु को गिरफ्तार कर लिया है। उसका प्रेमी व सहयोगी फरार हैं। खुद को बचाने के लिए मधु ने देवर ओमप्रकाश को पति लखन की मौत का कारण ज्यादा शराब पीना बताया था। मगर मृतक के गले पर निशान के बाद ओमप्रकाश को संदेह हो गया, इसलिए पुलिस को सूचित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराया। डॉक्टरों ने मौत की वजह गला दबाना बताई गई। इसके बाद पुलिस ने मधु से पूछताछ की। जिसमें उसने प्रेमी व एक अन्य के साथ मिलकर हत्या करने की बात कबूल कर ली। मधु ने पुलिस को बताया है कि लखन शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था। इसलिए वह प्रेमी की साथ रहना चाहती थी। मधु गड्ढा कॉलोनी वाला मकान भी अपने नाम कराना चाहती थी। उसने इस बारे में कई बार लखन से बात की लेकिन वह मकान उसके नाम करने को तैयार नहीं था। इसलिए उसने उसके रास्ते से हटाने की साजिश रची। रात में मधु के प्रेमी व उसके एक साथी ने सो रहे लखन की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद मधु ने देवर ओमप्रकाश को फोन करके बताया कि ज्यादा शराब पीने के कारण लखन की मौत हो गई है। धौज थान प्रभरी कर्मबीर ने बताया कि मधु के प्रेमी व उसके साथी की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.