Move to Jagran APP

नौकरी न लगवाने पर युवक को चाकू मार कर किया घायल

जासं बल्लभगढ़ नौकरी लगवाने से मना करने एक युवक ने हरि विहार के रहने वाले सागर को च

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Sep 2020 08:27 PM (IST)Updated: Sat, 19 Sep 2020 08:27 PM (IST)
नौकरी न लगवाने पर युवक को चाकू मार कर किया घायल
नौकरी न लगवाने पर युवक को चाकू मार कर किया घायल

जासं, बल्लभगढ़ : नौकरी लगवाने से मना करने एक युवक ने हरि विहार के रहने वाले सागर को चाकू मारकर घायल कर दिया। गंभीर अवस्था में उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

loksabha election banner

सागर ने थाना आदर्श नगर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह एक कंपनी में काम करता है। 15 सितंबर को सोहित ने नौकरी लगवाने के लिए कहा था। तब उससे कह दिया था कि यदि जगह निकलेगी, तो उसे बता दिया जाएगा। कुछ दिन पहले भी सोहित को उसने अपनी कंपनी में लगवाया था। 18 सितंबर की रात को 10 बजे जब ड्यूटी से वह घर जा रहा था, तो घर की गली के कोने पर सोहित मिला। वह कहने लगा कि अपनी कंपनी में नौकरी लगवा दो। सागर ने उससे कह दिया कि अपने दम पर नौकरी तलाश लो। इस बात पर उसने मारपीट करनी शुरू कर दी और पैंट के जेब से चाकू निकालकर उसके पेट में मार दिया। थाना आदर्श नगर प्रभारी मुकेश गिरि ने बताया कि आरोपित सोहित को गिरफ्तार कर लिया है। उसे रविवार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.