Move to Jagran APP

अलमारी का लाक ठीक करने वाले ने उड़ाया लाखों का माल

सेक्टर-28 में अलमारी का लाक ठीक करने वाले ने एक घर से लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Jan 2022 05:37 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jan 2022 05:37 PM (IST)
अलमारी का लाक ठीक करने 
वाले ने उड़ाया लाखों का माल
अलमारी का लाक ठीक करने वाले ने उड़ाया लाखों का माल

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : सेक्टर-28 में अलमारी का लाक ठीक करने वाले ने एक घर से लाखों का माल उड़ा लिया। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

सेक्टर-28 निवासी अरविद बैसला ने पुलिस को बताया कि उनके बेटे पार्थ ने घर के बाहर अलमारी का ताला-चाबी ठीक करने वाले की आवाज सुनी। उनकी तीन अलमारियों के लाक खराब थे। ऐसे में पार्थ ने ताला-चाबी ठीक करने वाले को घर के अंदर बुला लिया। उसे प्रथम तल पर रखी अलमारी दिखाई गई। थोड़ी देर बाद उसने अलमारी ठीक करके और चाबी लगाकर दिखा दी। साथ ही कहा कि कुछ देर तक अलमारी को खोलना नहीं, उसमें तेल डाला हुआ है। इसके बाद उस शख्स से भूतल पर रखी अलमारी का लाक ठीक कराया गया। इस दौरान कुछ देर के लिए लाइट भी चली गई। थोड़ी देर बाद अलमारी का लाक ठीक करके उसने कहा कि आधे घंटे तक इसे खोलना मत, इसमें तेल डाल दिया है। जब उससे काम के रुपये पूछे गए तो उसने जवाब दिया कि कल आकर अलमारी के लाक देख लेगा और तभी रुपये लेगा। इसके बाद वह जल्दबाजी में उनके घर से चला गया। शाम को परिवार में एक शादी समारोह था। परिवार को अलमारी में रखे सामान की जरूरत पड़ी। काफी कोशिश के बाद भी अलमारियों के लाक नहीं खुले। आखिर उन्होंने अलमारी के लाक तोड़ दिए। जब अलमारी चेक की तो उसमें से डेढ़ लाख रुपये, सोने के दो हार, एक कंठी, दो छोटे हार, चार कंगन, पांच जोड़ी कानों की झुमकी, एक अंगूठी सहित अन्य सामान गायब मिला। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.