Move to Jagran APP

रविद्र फागना अकादमी और हरियाणा क्रिकेट अकादमी ने जीते मुकाबले

अकादमी क्रिकेट लीग अंडर-16 के मुकाबले में रविद्र फागना क्रिकेट अकादमी ने स्मार्ट-2 क्रिकेट अकादमी को 6 विकेट से हराया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 Dec 2021 04:28 PM (IST)Updated: Sat, 04 Dec 2021 04:28 PM (IST)
रविद्र फागना अकादमी और हरियाणा क्रिकेट अकादमी ने जीते मुकाबले
रविद्र फागना अकादमी और हरियाणा क्रिकेट अकादमी ने जीते मुकाबले

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : अकादमी क्रिकेट लीग अंडर-16 के मुकाबले में रविद्र फागना क्रिकेट अकादमी ने स्मार्ट-2 क्रिकेट अकादमी को 6 विकेट से हराया। रविद्र फागना अकादमी की ओर से ऋषभ ने शानदार गेंदबाजी की। वहीं सातवें आल इंडिया रविद्र फागना यूथ कप के मुकाबले में हरियाणा क्रिकेट अकादमी ने रावल क्रिकेट अकादमी को 15 रन से हराया।

loksabha election banner

पहले मुकाबले में स्मार्ट-2 क्रिकेट अकादमी ने टास जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 40 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 143 रन बनाए। आदित्य ने 33 और प्रणव कुमार ने 27 रन बनाए। रविद्र फागना क्रिकेट अकादमी की ओर से ऋषभ ने तीन, प्रद्युम्न और मयंक ने दो-दो, कृष्णा भडाना व युवराज सिंह ने एक-एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए रविद्र फागना क्रिकेट अकादमी ने 17.3 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाकर जीत हासिल की। यश अधाना ने 40 और प्रिस लोहिया ने 36 रन बनाए। स्मार्ट-2 क्रिकेट अकादमी टीम की ओर से प्रणव और एकांश ने दो-दो विकेट लिए। ऋषभ को मैन आफ द मैच दिया गया। दूसरे मुकाबले में रावल क्रिकेट अकादमी ने टास जीतकर गेंदबाजी का निर्णय लिया। हरियाणा क्रिकेट अकादमी टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 40 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 264 रन बनाए। जयंत और नमन ने 61-61 और केडी ने 40 रन बनाए। रावल क्रिकेट अकादमी की ओर से सूरज कुंडू ने चार, नमन, यतिन और चैतन्य ने एक-एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए रावल क्रिकेट अकादमी की टीम 249 रन पर आल आउट हो गई। आयुष नेगी ने 53, नमन शर्मा ने 50 और सूरज कुंडू ने 34 रन बनाए। हरियाणा क्रिकेट अकादमी की ओर से रविद्र ने तीन, ध्रुव और कबीर ने दो-दो, हितेश और अवनीश सुधा ने एक-एक विकेट लिया। जयंत को मैन आफ द मैच दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.