Move to Jagran APP

नाइट वारियर्स व रायल स्ट्राइकर ने जीते मुकाबले

19वें रविद्र फागना मिक्स कारपोरेट क्रिकेट लीग के पहले मुकाबले में नाइट वारियर्स ने रायल स्ट्राइकर को पांच विकेट से और दूसरे मुकाबले में रायल स्टाइकर ने अरावली वारियर्स को तीन विकेट से हराया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Apr 2021 04:58 PM (IST)Updated: Sun, 11 Apr 2021 04:58 PM (IST)
नाइट वारियर्स व रायल स्ट्राइकर ने जीते मुकाबले
नाइट वारियर्स व रायल स्ट्राइकर ने जीते मुकाबले

वि., फरीदाबाद : 19वें रविद्र फागना मिक्स कारपोरेट क्रिकेट लीग के पहले मुकाबले में नाइट वारियर्स ने रायल स्ट्राइकर को पांच विकेट से और दूसरे मुकाबले में रायल स्टाइकर ने अरावली वारियर्स को तीन विकेट से हराया।

loksabha election banner

रविद्र फागना क्रिकेट अकादमी के मैदान पर खेले गए पहले मुकाबले में रायल स्ट्राइकर ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए। आजम खान ने 73 और सक्षम श्रीवास्तव ने 58 रन बनाए। नाइट वारियर्स की ओर से छवि ने दो, देबू कपासिया, दिनेश, नरेश फागना और सन्नी भडाना ने एक-एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए नाइट वारियर्स की टीम 18.5 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 166 रन ही बना सकी। नरेश फागना ने 68, सन्नी भडाना ने 54 और करतार भडाना ने 18 रन बनाए। रायल स्ट्राइकर की ओर से अमनदीप भार्गव ने दो, ललित वशिष्ठ, आकाश राणा और निखिल दिवाकर ने एक-एक विकेट लिया। नरेश फागना को मैन आफ द मैच और आजम खान को फाइटर आफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। दूसरे मुकाबले में अरावली वारियर्स टास जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 19.3 ओवर में 143 रन पर आल आउट हो गई। करन सिंह ने 76 और हरीश भडाना ने 18 रन बनाए। रायल स्ट्राइकर की ओर से ललित वशिष्ठ ने चार, अमनदीप भार्गव ने दो, निखिल दिवाकर, वैभव और नितिन शर्मा ने एक-एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए रायल स्ट्राइकर की टीम ने 18.3 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाकर मुकाबला जीत लिया। आशीष शर्मा ने 69, शफीक खान और निखिल दिवाकर ने 18-18 रन बनाए। अरावली वारियर्स की ओर से सचिन व अजय ने दो-दो, करतार, करन सिंह और हरीश भडाना ने एक-एक विकेट लिया। आशीष शर्मा को मैन आफ द मैच और करन सिंह को फाइटर आफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.