Move to Jagran APP

चेयरमैन एकादश और विक्टोरा आटो सेमीफाइनल में

35वें पीसीके कप के पहले सेमीफाइनल में रचित के हरफनमौला खेल की बदौलत चेयरमैन एकादश ने पीसीके क्रिकेट अकादमी को 43 रन से हराया वहीं दूसरे मुकाबले में गुणसहज के प्रदर्शन ने विक्टोरा आटो की जीत में अहम भूमिका निभाई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 04 Apr 2021 06:00 PM (IST)Updated: Sun, 04 Apr 2021 06:00 PM (IST)
चेयरमैन एकादश और विक्टोरा आटो सेमीफाइनल में
चेयरमैन एकादश और विक्टोरा आटो सेमीफाइनल में

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : 35वें पीसीके कप के पहले सेमीफाइनल में रचित के हरफनमौला खेल की बदौलत चेयरमैन एकादश ने पीसीके क्रिकेट अकादमी को 43 रन से हराया, वहीं दूसरे मुकाबले में गुणसहज के प्रदर्शन ने विक्टोरा आटो की जीत में अहम भूमिका निभाई। इस मुकाबले में विक्टोरा टूल्स के खिलाफ आठ विकेट से जीत दर्ज की। दोनों मुकाबले रावल क्रिकेट मैदान भूपानी पर खेले गए। फाइनल मुकाबला चेयरमैन एकादश और विक्टोरा आटो के बीच 11 अप्रैल को खेला जाएगा।

loksabha election banner

पहले मुकाबले में चेयरमैन एकादश ने टास जीतकर बल्लेबाजी करते हुए करते हुए 20 ओवर में छह विकेट खोकर 221 रन बनाए। अमित ने 76, रचित ने 44 और नवीन ने 29 रन बनाए। पीसीके क्रिकेट अकादमी की ओर से शमीम ने तीन, दिव्यांश ने दो और अरुण ने एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए पीसीके क्रिकेट अकादमी की टीम 9 विकेट खोकर 178 रन ही बना सकी। दिनेश ने 36, शमीम ने 35 व जतिन ने 32 रन बनाए। चेयरमैन एकादश की ओर से रचित व आरुष ने तीन-तीन और अमित व अभय ने एक-एक विकेट लिया। रचित को मैन आफ द मैच दिया गया। दूसरे सेमीफाइनल में विक्टोरा टूल्स ने टास जीतकर बल्लेबाजी करते हुए विक्टोरा आटो के खिलाफ मैच में 20 ओवर में आठ विकेट खोकर 158 रन बनाए। प्रवीन ने 42, राहुल ने 27 और अनुभव ने 25 रन बनाए। विक्टोरा आटो की ओर से सुमित व मुकेश और गुणसहज ने दो-दो विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करते हुए विक्टोरा आटो की टीम ने दो विकेट के नुकसान पर जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया। साजिद ने 62, गुणसहज 61 और अरुण ने 23 रन बनाए। विक्टोरा टूल्स की ओर से मनीष व नमन ने एक-एक विकेट लिया। गुणसहज को मैन आफ द मैच दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.