This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

201 नए कोरोना संक्रमित 78 लोग हुए ठीक

जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। बुधवार को स्वास्थ्य विभाग ने 201 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान की है जिसके बाद जिले में संक्रमितों की कुल संख्या 2795 हो गई है। वहीं एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत भी हुई है।

JagranWed, 24 Jun 2020 07:25 PM (IST)
201 नए कोरोना संक्रमित 
78 लोग हुए ठीक

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। बुधवार को स्वास्थ्य विभाग ने 201 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान की है, जिसके बाद जिले में संक्रमितों की कुल संख्या 2795 हो गई है। वहीं एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत भी हुई है। इसके अलावा बुधवार को 78 लोग कोरोना को मात देने में कामयाब रहे। बुधवार को जिस कोरोना संक्रमित के मरने की पुष्टि की गई है, वह सेक्टर 19 निवासी 71 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति हैं। बताया जा रहा है कि वह कोरोना के साथ दूसरी गंभीर बीमारियों से भी ग्रस्त था। ओल्ड फरीदाबाद, एनआइटी व बल्लभगढ़ के विभिन्न क्षेत्रों से संबंधित बताए जा रहे हैं। जिले में अभी तक कोरोना के कुल 2795 केस मिले हैं, जिनमें से 1308 पूरी तरह से स्वस्थ घोषित किए जा चुके हैं। इसके अलावा 1422 एक्टिव केस हैं, जिनमें से 502 अस्पताल में दाखिल हैं और 920 को होम आइसोलेशन में रखा गया है। अस्पताल में दाखिल 27 मरीज गंभीर हालत में हैं। इनमें से छह को आइसीयू में वेंटिलेटर पर रखा गया है। वहीं, 82 लोग ऐसे हैं, जिन्हें अस्पताल में दाखिल हुए 10 दिन से अधिक समय हो गया है। उपमुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. रामभगत ने बताया कि जिले में अभी तक 65 लोगों की मौत हुई है। अभी तक हमने 21169 सैंपल लिए हैं, जिनमें से 515 सैंपल की रिपोर्ट आना अभी बाकी है।

Edited By Jagran

फरीदाबाद में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!