Move to Jagran APP

परसोन मंदिर के कुंड में डूबकर 11 साल के बालक की मौत

गांव बड़खल पहाड़ी स्थित परसोन मंदिर परिसर में बने पानी के कुंड में डूबकर रविवार को 11 साल के एक बालक की मौत हो गई। बालक की पहचान एनआइटी-3 पहाड़ी निवासी जीवन सिंह के बेटे विष्णु के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Sep 2019 05:48 PM (IST)Updated: Sun, 08 Sep 2019 05:48 PM (IST)
परसोन मंदिर के कुंड में डूबकर 11 साल के बालक की मौत
परसोन मंदिर के कुंड में डूबकर 11 साल के बालक की मौत

जासं, फरीदाबाद: गांव बड़खल पहाड़ी स्थित परसोन मंदिर परिसर में बने पानी के कुंड में डूबकर रविवार को 11 साल के एक बालक की मौत हो गई। उसकी पहचान एनआइटी-3 पहाड़ी निवासी जीवन सिंह के बेटे विष्णु के रूप में हुई है। जीवन सिंह मेहनत मजदूरी करते हैं। विष्णु छठी कक्षा का छात्र था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल में रखवा दिया है।

loksabha election banner

अनखीर चौकी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर विष्णु पड़ोस में रहने वाले बच्चों के साथ कुंड पर नहाने गया था। सभी बच्चे कुंड में नहा रहे थे। तभी विष्णु गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। उसके साथी बच्चे डर गए और कुंड से निकलकर भाग गए। उनमें से किसी बच्चे ने फोन करके विष्णु के घर सूचना दी। उसके परिजन कुंड पर पहुंचे और विष्णु को बाहर निकालकर बादशाह खान अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.